Tuesday, September 17, 2024
Home जालंधर Paris Olympics में देश का नाम रोशन कर भारत पहुंची Manu Bhaker, दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ जबरदस्त स्वागत

Paris Olympics में देश का नाम रोशन कर भारत पहुंची Manu Bhaker, दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ जबरदस्त स्वागत

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

देश: Paris Olympics में डबल पदक विजेता मनु भाकर और उनके कोच जसपाल राणा की भारत वापसी पर दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर उनका जोरों-शोरों से स्वागत किया गया। उनके लिए वहां एक खास स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। यह स्वागत समारोह मनु भाकर की पेरिस ओलंपिक्स में हुई ऐतिहासिक जीत के लिए आयोजित किया गया था। बता दें कि मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक्स में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दो ओलंपिक पदक जीते, जिससे उन्होंने खेल जगत में नया इतिहास रच दिया। उनकी इस उपलब्धि के बाद वे भारत लौटे, जहां दिल्ली एयरपोर्ट पर उनके सम्मान में विशेष समारोह आयोजित किया गया।

दिल्ली एयरपोर्ट पर आयोजित इस समारोह में बड़ी संख्या में उनके समर्थक, परिजन और खेल प्रेमी मौजूद थे। उनके स्वागत के लिए आयोजित कार्यक्रम में उनके परिवार, दोस्तों और खेल समुदाय के सदस्यों ने गर्मजोशी से उनकी तारीफ की और उनका स्वागत किया। कोच जसपाल राणा के साथ मिलकर मनु भाकर ने इस भव्य स्वागत को लेकर अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “मैं इतनी स्नेह और प्यार देखकर बहुत खुश हूँ।”

बता दें कि यह स्वागत समारोह मनु भाकर और जसपाल राणा की कड़ी मेहनत और खेल के प्रति उनकी लगन को सम्मान देने का एक सही तरीका था। यह भी दर्शाता है कि भारत में खेलों के प्रति उत्साह और समर्थन लगातार बढ़ रहा है।

You may also like

Leave a Comment