Sunday, September 8, 2024
Home क्राइम Ludhiana: कबाड़ बेचने के बहाने स्क्रैप कारोबारी से लूट, तेजधार हथियारों से किया हमला

Ludhiana: कबाड़ बेचने के बहाने स्क्रैप कारोबारी से लूट, तेजधार हथियारों से किया हमला

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (लुधियाना/क्राइम)

लुधियाना: पंजाब भर में आए दिन लूट,मारपीट और हत्या जैसी आपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। ताजा मामला लुधियाना के ग्यासपुरा इलाके से सामने आया है जहां बीती रात 4 अज्ञात युवकों द्वारा एक स्क्रैप कारोबारी पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया। यही नहीं जाते- जाते हमलावर व्यापारी से 40 हजार की नकदी भी लूट कर फरार हो गए और उसे घायल अवस्था में वहीं छोड़ गए। हालांकि यह सारी घटना गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।

घटना का पता चलने के बाद आसपास के लोगों द्वारा घायल कारोबारी काे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। फिलहाल वह घटनास्थल की फोटोज व आसपास के लोगों से बात कर मामले की जांच कर रहे हैं।

वहीं हमले की जानकारी देते हुए पीड़ित व्यापारी मुन्नाराम ने बताया कि वह न्यू जनता नगर का रहने वाला है और उसका गोदाम गुरमीत नगर में है। सोमवार रात करीब साढ़े 8 बजे वह अपने गोदाम में थे तभी 2 मोटरसिकलों पर सवार 4 युवक उनके गोदाम में स्क्रैप का माल बेचने के बहाने आए।

जिसके बाद उन्होंने उसे बोरी दिखा कर सामान बेचने को कहा। जिसपर मुन्ना ने कहा कि वह चोरी का सामान नहीं बेचता है। बस इसके बाद उक्त युवकों ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिसके बाद हमलावर उसकी जेब से करीब 40 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। जिसके बाद उन्होंने वारदात की हमले की पुलिस को दर्ज करवा दी है।

You may also like

Leave a Comment