Tuesday, September 17, 2024
Home एजुकेशन KMV की स्विमिंग अकादमी शहर वासियों के लिए बनी पहली पसंद

KMV की स्विमिंग अकादमी शहर वासियों के लिए बनी पहली पसंद

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय के द्वारा समय-समय पर विभिन्न ऐसी पहलकदमियां की जाती रहती हैं जिससे जनमानस तक सेहतयाब रहने के महत्व का संदेश फैलाया जा सके। इसी श्रंखला में कन्या महा विद्यालय के द्वारा स्थापित के.एम.वी. स्विमिंग एकेडमी शहर वासियों की पहली पसंद बन चुकी है। स्विमिंग एकेडमी कन्या महा विद्यालय के द्वारा शहर वासियों के लिए एक नायाब तोहफा है जिससे उन्हें शारीरिक एवं मानसिक रूप से तंदुरुस्त रहने के बारे में समझाया जा रहा है। बेहद कम फीस में यह अकेडमी हफ्ते के सातों दिन अपनी शानदार सुविधाओं के साथ विद्यालय की छात्राओं तथा बाहर की लड़कियों एवं महिलाओं के लिए खुली है।

5 वर्ष तथा इससे अधिक आयु के बच्चों से लेकर 12 वर्ष तक की आयु के लड़के भी इससे लाभान्वित हो रहे हैं। अकेडमी में जहां प्रोफेशनल महिला एवं पुरुष कोचिज़ के द्वारा कोचिंग प्रदान की जा रही है वहीं साथ ही पर्सनल कोचिंग का भी प्रबंध किया गया है। इस एकेडमी में साफ एवं शुद्ध पानी के साथ-साथ स्वच्छता का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। विद्यालय परिसर में बनी यह अकेडमी स्विमिंग के लिए आने वालों को खुली पार्किंग की भी सुविधा प्रदान करती है।

विद्यालय प्रिंसिपल ने कहा कि कन्या महा विद्यालय के द्वारा समय-समय पर विभिन्न ऐसे कार्य किए जाते रहते हैं जिनसे लोगों को शारीरिक एवं मानसिक तौर पर तंदुरुस्त होने के महत्व के प्रति जागरूक किया जा सके तथा कॉलेज द्वारा स्थापित किया गई। यह स्विमिंग अकादमी यकीनन ही लोगों को सेहतमंद जीवन शैली को मानवी जीवन के मजबूत आधार के रूप में समझाने के लिए सहायक साबित होगा।

You may also like

Leave a Comment