Tuesday, September 17, 2024
Home एजुकेशन KMV की छात्राओं ने परीक्षा परिणामों में हासिल किया शीर्ष स्थान

KMV की छात्राओं ने परीक्षा परिणामों में हासिल किया शीर्ष स्थान

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय हमेशा छात्राओं के शैक्षणिक विकास के लिए अथक प्रयास करता रहा है। पोस्ट ग्रेजुएट डिपार्मेंट आफ कॉमर्स एंड बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन  के एम.कॉम सेमेस्टर II के विद्यार्थियों ने अपने शानदार परिणाम से एक बार फिर संस्थान को गौरवान्वित किया है। अवनीत कौर ने 9.45 सीजीपीए के साथ पहला स्थान, सिमरनजीत कौर और तनवीर कौर ने 9.27 सीजीपीए के साथ दूसरा स्थान और गुरदेव कौर और कोमलप्रीत कौर ने 9.09 सीजीपीए के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है। गौरतलब है कि इस कक्षा की 10 छात्राओं ने डिस्टिंक्शन के साथ परीक्षा उत्तीर्ण की।

वहीं इसके साथ ही एम.कॉम सेमेस्टर IV की छात्राएं भी अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा में अच्छे अंकों के साथ उभरी हैं। पवनप्रीत कौर ने 8.68 सीजीपीए के साथ पहला, प्रीति ने 8.63 सीजीपीए के साथ दूसरा और सिमरनजीत कौर ने 8.31 सीजीपीए के साथ तीसरा स्थान हासिल किया है। इस कक्षा से 4 विद्यार्थियों ने विशेष योग्यता के साथ परीक्षा उत्तीर्ण की। इन सभी छात्राओं को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए प्राचार्य प्रो. (डॉ.) अतिमा शर्मा द्विवेदी द्वारा सम्मानित किया गया।

मैडम प्रिंसिपल ने पोस्ट ग्रेजुएट डिपार्मेंट आफ कॉमर्स एंड बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन  विभाग के प्रमुख डॉ. नीरज मैनी को छात्राओं को तैयार करने में उनके अथक प्रयासों के लिए बधाई दी। उन्होंने छात्राओं के प्रयासों की सराहना की और उन्हें अपने संस्थान का नाम रोशन करने के लिए बधाई दी।

You may also like

Leave a Comment