Thursday, September 19, 2024
Home एजुकेशन KMV कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में मारी बाजी

KMV कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में मारी बाजी

by News 360 Broadcast

191 छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण की परीक्षा

37 छात्राओं ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट(जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के के.एम.वी. कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी की 10+2 की छात्राओं ने सत्र 2023-24 के उत्कृष्ट बोर्ड परीक्षा परिणाम हासिल कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड के द्वारा घोषित हुए परिणाम में छात्राओं ने इकोनॉमिक्स, अकाउंटेंसी, बिजनेस स्टडीज़, केमिस्ट्री, बायोलॉजी, गणित और बेसिक्स ऑफ़ ए-बिजनेस के साथ-साथ ड्राइंग एंड पेंटिंग, साइकोलॉजी एवं कंप्यूटर साइंस जैसे
विषयों में 100% परिणाम हासिल किए।

उल्लेखनीय है कि 191 छात्राओं ने जहां यह परीक्षा प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की वहीं कॉमर्स स्ट्रीम का परिणाम 100% रहा और इसके अलावा 37 छात्राओं ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए. विद्यालय प्राचार्या प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने उपलब्धि हासिल करने वालों को बधाई दी और उन्होंने छात्राओं को इसी भावना के साथ आगे बढ़ने और भविष्य में भी अच्छे परिणाम हासिल करने के लिए शुभकामनाएं दीं।

इस दौरान सुखलीन कौर, हरलीन कौर, सहजप्रीत कौर, मनप्रीत कौर, काव्यांजलि, सिमरनप्रीत कौर, योगिता, शरणजीत कौर, भूमिका, सुचित्रा, दीक्षा, कोमलप्रीत कौर, परनीत, मनरूप कौर, कृतिका रानी और मनप्रीत कौर जैसी कुछ प्रतिभाशाली छात्राओं जिन्होंने संस्था को गौरवान्वित किया है को शाबाशी देते हुए उन्होंने छात्राओं का उचित मार्गदर्शन करने वाले कॉलेजिएट स्कूल के सभी प्राध्यापकों के द्वारा किए जाते प्रयासों की भी रहना की।

You may also like

Leave a Comment