Thursday, September 19, 2024
Home एजुकेशन Jalandhar: मॉडल टाउन में एक्शन में आया नगर निगम और पुलिस विभाग

Jalandhar: मॉडल टाउन में एक्शन में आया नगर निगम और पुलिस विभाग

by News 360 Broadcast

फुटपाथ पर लगे शोरूमों के बोर्ड उखाड़े और कई वाहन किए जब्त

दोआबा न्यूज़लाईन

जालंधर: जालंधर के पॉश एरिया मॉडल टाउन में बीती शाम नगर निगम और सिटी पुलिस के ट्रैफिक विंग ने एक अभियान चलाया, जिसके तहत निगम के अधिकारीयों ने कानूनों की उलंघना कर रहे दुकानदारों और पुलिस ने ट्रैफिक नियमों की अवहेलना कर रहे लोगों पर कार्रवाई की। इस दौरान निगम के अधिकारियों ने शहर की मॉडल टाउन मार्केट में फुटपाथ खाली करवाया और काले शीशे व गलत नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे लोगों के वाहनों को भी जब्त किया। नगर निगम और पुलिस ने रोड़ पर लगे बड़ी-बड़ी कंपनियों के बोर्ड तक उखाड़ दिए।

बता दें कि टीमें जब कार्रवाई के लिए मॉडल टाउन मार्किट में पहुंची तो वहां ज्यादातर शोरूम्स के बोर्ड रोड पर जमीन में गड़े हुए थे। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम ने तुरंत एक-एक कर सभी बोर्ड उखाड़ने शुरू कर दिए। हालांकि इस दौरान कई शोरूम कर्मचारियों ने इसका विरोध भी जताया और उनकी अधिकारियों और कर्मचारियों से बहस भी हुई।

जानकारी के अनुसार मॉडल टाउन में इस बड़ी करवाई का फैसला बीते दिन शहर के ट्रैफिक को लेकर पुलिस कमिश्नर द्वारा की गई मीटिंग में लिया गया था। जिसको बीती शाम ट्रैफिक पुलिस की भारी फोर्स और म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन जालंधर की टीमों ने अंजाम दिया। पहले ट्रैफिक पुलिस टीमों द्वारा मेन मार्केट में वाहनों के चालान कटे गए और उन्हें जब्त किया गया। इस दौरान कई गाड़ियों पर लगे काली फिल्म को उतरवाया गया।

You may also like

Leave a Comment