Sunday, September 29, 2024
Home एजुकेशन PCM SD कॉलेज में नवाचार और प्रेरणा पर अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का हुआ आयोजन

PCM SD कॉलेज में नवाचार और प्रेरणा पर अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का हुआ आयोजन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: शहर के पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन के कॉस्मेटोलॉजी विभाग ने “राइज़ एंड थ्राइव: माई स्टोरी-ए मोटिवेशनल सेशन ऑन सक्सेसफुल इनोवेटर्स” शीर्षक से एक अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन किया। इस सत्र के मुख्य वक्ता, दुबई की प्रसिद्ध सौंदर्य सलाहकार एकता कौशल थी। यहां एकता कौशल ने अपनी प्रेरक यात्रा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने साझा किया कि वह उन व्यक्तियों की कहानियाँ बताना चाहती थीं जिन्होंने सपने देखने का साहस किया, जोखिम उठाया और असफलताओं का सामना करने के बावजूद अकल्पनीय सफलता हासिल की। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सेमिनार न केवल उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने के बारे में था, बल्कि उनकी यात्राओं से मूल्यवान सबक सीखने के बारे में भी था। उनके अनुसार, नवाचार का मतलब सिर्फ सफलता नहीं है, यह विफलता को गले लगाने, असफलताओं के बाद उठने और आगे बढ़ने का प्रयास जारी रखने के बारे में है।

इस अवसर पर अध्यक्ष नरेश बुधिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद दादा, प्रबंधन समिति के अन्य सम्मानित सदस्यों और प्राचार्य प्रोफेसर डॉ. पूजा पराशर ने इस प्रेरक कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए कॉस्मेटोलॉजी विभाग को हार्दिक बधाई दी।

You may also like

Leave a Comment