Friday, October 18, 2024
Home एजुकेशन इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने “स्टार्ट-अप इकोसिस्टम इन नॉलेज इकोनॉमी” पर किया सेमिनार का आयोजन

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने “स्टार्ट-अप इकोसिस्टम इन नॉलेज इकोनॉमी” पर किया सेमिनार का आयोजन

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: शहर के इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां ने उद्यमशीलता की भावना और नवीनता को बढ़ावा देने के लिए “स्टार्ट-अप इकोसिस्टम इन नॉलेज इकोनॉमी” पर एक सेमिनार का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में आईएएस मेंटर एंड प्रेजिडेंट ऑफ़ द जालंधर मैनेजमेंट एसोसिएशन अहसानुल हक उपस्थित थे, जिन्होंने आज की ज्ञान-संचालित अर्थव्यवस्था में स्टार्टअप के विकसित परिदृश्य पर अपनी अमूल्य अंतर्दृष्टि साझा की। सेमिनार आधुनिक ज्ञान अर्थव्यवस्था में स्टार्टअप्स की महत्वपूर्ण भूमिका पर केंद्रित था, जो नए उद्यमों का पोषण और रखरखाव करने वाले पारिस्थितिकी तंत्र का गहन विश्लेषण प्रस्तुत करता है।

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने ज्ञानवर्धक सत्र के लिए हक का हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि “स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र में हक की अंतर्दृष्टि ने हमारे छात्रों और फैकल्टी को उद्यमशीलता की दुनिया में चुनौतियों और अवसरों की गहन समझ से समृद्ध किया है।” राहुल जैन, डायरेक्टर (ऑपरेशंस) और डॉ. गगनदीप कौर, डायरेक्टर (एकेडमिक्स) ने अपनी बहुमूल्य अंतर्दृष्टि साझा करने और उपस्थित लोगों को प्रेरित करने के लिए श्री हक के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम में छात्रों, फैकल्टी मेंबर्स और इच्छुक उद्यमियों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। सभी श्री हक के व्यापक अनुभव और ज्ञान से लाभ उठाने के लिए उत्सुक थे।

You may also like

Leave a Comment