Sunday, September 8, 2024
Home जालंधर जालंधर में धूमधाम से मनाई गई ईद, मस्जिद में मुस्लिम समुदाय के साथ सांसद चन्नी ने पढ़ी नमाज

जालंधर में धूमधाम से मनाई गई ईद, मस्जिद में मुस्लिम समुदाय के साथ सांसद चन्नी ने पढ़ी नमाज

by News 360 Broadcast

ईदगाह में पहुंचे पूर्व सांसद सुशिल रिंकू और पूर्व MLA शीतल अंगुराल

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पंजाब सहित जालंधर में भी में आज बकरीद ईद का त्योहार पूरे श्रद्धा और प्यार से मनाया गया। इस अवसर पर अलग-अलग स्थानों पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इक्कठे होकर नमाज अदा की और गले मिलकर एक-दूसरे को ईद की बधाई दी। वहीं इस शुभ अवसर पर शहर के गुलाब देवी रोड पर स्थित मस्जिद में पूर्व सीएम और नए सांसद चरणजीत सिंह चन्नी, पूर्व सांसद सुशील कुमार रिंकू, पूर्व विधायक शीतल अंगूराल मुस्लिम भाइचारे से मिलने पहुंचे और उन्हें ईद की बधाई दी। ईदगाह में पूर्व सीएम चन्नी ने मुस्लिम नेताओं के साथ मिलकर मस्जिद में नमाज अदा की और सबकी सुख शांति के लिए खुदा से दुआ की। नमाज अदा करने के बाद सभी ने एक दूसरे से गले लगकर ईद की मुबारकबाद दी।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में पूर्व सीएम और मौजूदा सांसद चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है, मैं सभी भाइयों को ईद की बहुत-बहुत बधाई देता हूं। साथ ही चन्नी ने मीडिया से बातचीत में बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है। मगर हमें इससे बचना है। उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि मैंने स्पेनिश कपल से मारपीट मामले में सीएम हिमाचल से बातचीत की है, उन्होंने मुझे आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है। वहीं राज्य में घटते पानी के स्तर पर चन्नी ने कहा कि, ये चिंता का विषय है, राज्य सरकार को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।

वहीं इस अवसर पर भाजपा नेता व पूर्व एमपी सुशील कुमार रिंकू ने भी मुस्लिम भाईचारे को ईद की बधाई दी। इस दौरान रिंकू ने मीडिया से बातचीत कर स्पेनिश कपल के साथ हिमाचल में हुई मारपीट मामले में हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़े किए और आरोपियों के खिलाफ हिमाचल सरकार से कानूनी कार्रवाई की मांग की।

You may also like

Leave a Comment