Tuesday, September 17, 2024
Home क्राइम Jalandhar: पैसों के लेनदेन के चलते कुछ युवकों ने एक युवक पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में मौत

Jalandhar: पैसों के लेनदेन के चलते कुछ युवकों ने एक युवक पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में मौत

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पंजाब के जालंधर के बूटा मंडी से बीती रात एक बड़ी वारदात सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार बूटा पिंड के पास देर रात
कुछ युवकों द्वारा एक व्यक्ति पर धारदार हथियारों और ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया गया है। हमले की वजह पैसों का लेन-देन बताई जा रही है। घटनास्थल पर 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जबकि इनमें से एक की सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मृतक की पहचान 32 वर्षीय दीपक कुमार निवासी गाजी गुल्ला कॉलोनी के रूप में हुई है और वह जालंधर नगर निगम में दर्जा 4 कर्मचारी था। घटना बूटा पिंड के जल्लोवाल आबादी इलाके में हुई बताई जा रही है।

वहीं घटना की सूचना पाकर भार्गव कैंप पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची। देर रात पुलिस ने हत्या, हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। हत्या में शामिल आरोपियों की तलाश में पुलिस पार्टियों द्वारा छापेमारी की जा रही है।

घटना की जानकारी देते हुए मृतक के भाई अजय कुमार ने बताया कि दीपक का जल्लोवाल आबादी में रहने वाले कुछ युवकों से पैसों का लेन-देन चल रहा था। आरोपी युवक ने दीपक से 1.50 लाख रुपए लिए थे। दीपक काफी समय से अपने पैसे मांग रहा था। लेकिन वे टालमटोल कर रहे थे। लेकिन मंगलवार को दीपक ने थोड़ी सख्ती के साथ पैसे मांगे थे। जिसकी रंजिश के कारण आरोपियों ने दीपक को पैसे देने के बहाने जल्लोवाल आबादी में बुलाया। जब दीपक वहां पहुंचा तो वहां करीब 15 से 20 युवकों ने उसपर तेजधार हथियारों और ईंट-पत्थरों से हमला बोल दिया।

हालांकि दीपक ने उनके इरादे भांपते हुए तुरंत मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद तुरंत उसका भाई अजय वहां पहुंचा तो आरोपियों ने उसपर भी हमला करने का प्रयास किया। लेकिन किसी तरह उसने अपने भाई को वहां से निकाल लिया। इस हमले में दीपक और उसका साथी गंभीर घायल हो गया, जिनको परिजनों द्वारा तुरंत सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। लेकिन वहां इलाज के दौरान कुछ देर बाद दीपक ने दम तोड़ दिया है और उसके साथी का इलाज चल रहा है।

You may also like

Leave a Comment