Tuesday, September 17, 2024
Home क्राइम जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पंजाब के जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक का शव रामामंडी ओवरब्रिज के निचे मिला है। मृतक की पहचान मोहल्ला कोट रामदास के रहने वाले अरविंदर सिंह पुत्र स्व. कृष्ण सिंह के रूप में हुई है। मृतक की उम्र करीब 35 से 40 साल लग रही थी।

वहीं घटना की सूचना पाकर थाना जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया था। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि मामला आत्महत्या का है या मृतक के साथ हादसा हुआ है, इस पर पुलिस की जांच जारी है।

घटना की जानकारी देते हुए जालंधर कैंट जीआरपी चौकी इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली की कैंट स्टेशन के पास ट्रैक के पास एक व्यक्ति का कटा हुआ शव मिला है। जिसके बाद वे तुरंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। जांच के दौरान मृतक के पास से कोई भी पहचान प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस पार्टी ने मृतक की पहचान के लिए उसका फोटो सर्कुलेट किया था। जिसके बाद उक्त व्यक्ति की पहचान हो पाई। जिसके बाद परिवार को तुरंत घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने देर शाम पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिवार के हवाले कर दिया।

You may also like

Leave a Comment