Thursday, September 19, 2024
Home एजुकेशन DAV कॉलेज के विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में हासिल किए शीर्ष स्थान

DAV कॉलेज के विद्यार्थियों ने मेरिट सूची में हासिल किए शीर्ष स्थान

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: डीएवी कॉलेज के पीजी गणित विभाग ने हाल ही में गुरु नानक देव विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में उल्लेखनीय उपलब्धियों के साथ एक बार फिर अपनी शैक्षणिक उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है। एमएससी गणित की द्वितीय वर्ष की छात्रा अंजला ने विश्वविद्यालय मेरिट सूची में शीर्ष
स्थान प्राप्त करके स्वर्ण पदक जीतकर विभाग और कॉलेज को बहुत गौरवान्वित किया। अंजला के अलावा छात्रा मुस्कान, श्वेता और साक्षी ने भी डिस्टिंक्शनश अर्जित कीं, जिससे विभाग की शैक्षणिक उत्कृष्टता के प्रति समर्पण को और अधिक उजागर किया गया।

वहीं प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए छात्रों और पूरे संकाय को बधाई दी। उन्होंने कहा, “यह उपलब्धि हमारे छात्रों की कड़ी मेहनत और समर्पण और हमारे संकाय सदस्यों के अथक प्रयासों का प्रमाण है। हमें अंजला और उनके साथी छात्रों पर बहुत गर्व है, और हम उनके भविष्य के प्रयासों में निरंतर सफलता की कामना करते हैं।” उप प्राचार्य और गणित विभाग के अध्यक्ष डॉ. एस के तुली ने भी छात्रों की उपलब्धियों पर गर्व व्यक्त किया और प्रतिभा को निखारने और एक मजबूत शैक्षणिक आधार को बढ़ावा देने के लिए विभाग की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “हमारे छात्रों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि दृढ़ संकल्प और सही मार्गदर्शन के साथ, वे महान ऊंचाइयों को प्राप्त कर सकते हैं।”

You may also like

Leave a Comment