Sunday, September 8, 2024
Home एजुकेशन APJ कॉलेज का विद्यार्थी कृष राष्ट्रीय क्रिकेट टीम अंडर 23 के कैंप के लिए चयनित

APJ कॉलेज का विद्यार्थी कृष राष्ट्रीय क्रिकेट टीम अंडर 23 के कैंप के लिए चयनित

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन/स्पोर्ट्स)

जालंधर: शहर के एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स के बीबीए सेकेंड सेमेस्टर का छात्र कृष भगत इंडिया अंडर 23 की क्रिकेट टीम के कैंप के लिए चयनित हुआ है। इससे पहले कृष भगत पंजाब की अंडर 23 की टीम का प्रतिनिधित्व भी कर चुका है। यह कैंप सूरत में 21 मई से 9 जून तक लगाया जा रहा है। इस कैंप में अलग-अलग राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। कैंप में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी भारत की क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस उपलब्धि के लिए प्रिंसिपल डॉ नीरजा ढींगरा ने कृष को बधाई देते हुए कहा कि वह निरंतर प्रेक्टिस पर पूरा ध्यान केंद्रित करें ताकि वह क्रिकेट की टीम में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए न केवल अपने सपनों को साकार करें बल्कि कॉलेज का और अपने अभिभावकों का नाम भी रोशन करें।

उन्होंने कहा कि कृष की लग्न एवं मेहनत के आधार पर ही उसको यह सुनहरी अवसर प्राप्त हुआ है और हम सभी उसके लिए दुआ करते हैं कि वह इसी तरह सफलता की सीढ़ियां चढ़ता हुआ निरंतर आगे बढ़े और देश का नाम भी रोशन करे। कृष का निरंतर मार्गदर्शन करने के लिए उन्होंने फिजिकल एजुकेशन में विभाग के प्राध्यापक साहिल महेय के प्रयासों की सरहाना की तथा कहा कि वह अन्य विद्यार्थियों को भी आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते रहें।

You may also like

Leave a Comment