Sunday, September 8, 2024
Home जालंधर जालंधर वेस्ट उपचुनाव जीतने के बाद ”आप” लीडरशीप ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जनता का किया धन्यवाद

जालंधर वेस्ट उपचुनाव जीतने के बाद ”आप” लीडरशीप ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जनता का किया धन्यवाद

by News 360 Broadcast

जालंधर : जालंधर वेस्ट हलके में जीत के बाद आम आदमी पार्टी की लीडरशीप ने अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा, होशियारपुर के सांसद राज कुमार चब्बेवाल और नवनिर्वाचित विधायक मोहिंदर भगत ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

बड़ी लीड से चुनाव जीते भगत ने कहा कि विपक्ष को हमारी पार्टी से एकता सीखनी चाहिए। मुझे पूरा विश्वास था कि हम जीत दर्ज करेंगे, लोगों ने सीएम मान और पार्टी के काम से प्रभावित होकर हमें जिताया है। भगत ने कहा- अब हमारी पार्टी जालंधर वेस्ट को सेफ बनाएगी। क्योकि इस समय वेस्ट का हाल बहुत खराब है। बुरे कामों के लिए एरिया बदनाम हो चुका है। आगे भगत ने कहा लो आने वाले सभी चुनावों में हम ऐसी ही एकता दिखाएंगे और जीतेंगे।

वहीं मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा- पश्चिम हलके के लोगों ने बता दिया है कि वे किसी व्यक्ति को नहीं, बल्कि पार्टी को वोट देते हैं। क्योंकि जब शीतल अंगुराल जीते थे, तो शीतल आम आदमी पार्टी के साथ थे और आज मोहिंदर भगत जीते हैं, तो वे आप के साथ हैं।

बताते चले कि आज वेस्ट उपचुनाव के नतीजे घोषित हुए। आप के मोहिंदर भगत ने कांग्रेस की सुरिंदर कौर और भाजपा के शीतल अंगुराल को बड़ी लीड से मात दी। अब मोहिंदर भगत वेस्ट के विधायक बन गए है। इस सीट के लिए पंजाब सीएम के साथ-साथ आप के बड़े-बड़े लीडर व मंत्री जालंधर में ही रुके हुए थे। सीएम मान ने खुद जालंधर में रोड शो निकालकर भगत के लिए वोट मांगी थी। इसके साथ मान का कहना था की वेस्ट की जनता मोहिंदर भगत को विधायक बनाये आगे मै उन्हें मंत्री बनाऊगा, ताकि वेस्ट हलके का विकास हो सके।

You may also like

Leave a Comment