Friday, September 20, 2024
Home एजुकेशन KMV में मनाया गया अचीवर्स डे: 100 से अधिक अचीवर्स को किया सम्मानित

KMV में मनाया गया अचीवर्स डे: 100 से अधिक अचीवर्स को किया सम्मानित

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: शहर में ​​कन्या महाविद्यालय-आटोनामस कॉलेज में अचीवर्स डे मनाया गया। इस अवसर पर उन 100 से अधिक होनहार एवं योग्य छात्राओं को सम्मानित किया गया, जिन्होंने सत्र 2023-24 में मेरिट सूची में स्थान बनाकर अपना तथा विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय प्राचार्या प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने विद्यालय के लिए गौरवपूर्व उपलब्धियां हासिल करने वाली इन छात्राओं को अपने हाथों से ट्राफियां प्रदान कर सम्मानित किया।

वहीं विद्यालय का मान बढ़ाने वाली इन छात्राओं को सम्बोधित करते हुए प्राचार्या ने कहा कि कन्या महाविद्यालय की धरती ने सदैव ही योग्य विद्यार्थियों को प्रतिभा को नई पहचान दी है उसे निखारा और संवारा है। निस्संदेह आज मेरिट में जगह बनाने वाली छात्राएं आगामी जीवन में ज्ञान-विज्ञान के साथ-साथ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा से नए मुकाम हासिल करेंगी।

उन्होंने कहा कि एक सफलता कभी भी जीवन का अन्तिम ध्येय नहीं हो सकती अत: योग्य विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा को सतत निखारते रहना चाहिए। उन्होंने स्टूडेंट वेलफेयर क्लब की अध्यक्षा डॉ मधुमीत एवं उनके सहयोगी प्राध्यापकों के प्रयासों की सराहना की और अचीवर्स डे के आयोजन पर उन्हें बधाई दी।

You may also like

Leave a Comment