Thursday, September 19, 2024
Home एजुकेशन KMV की बीएससी नॉन-मेडिकल, मेडिकल और कंप्यूटर साइंस की छात्राओं ने हासिल किया शीर्ष स्थान

KMV की बीएससी नॉन-मेडिकल, मेडिकल और कंप्यूटर साइंस की छात्राओं ने हासिल किया शीर्ष स्थान

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: शहर के कन्या महा विद्यालय की छात्राओं ने उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त किए हैं और कई विषयों में शीर्ष स्थान हासिल किया है। यह उल्लेखनीय उपलब्धि अकादमिक उत्कृष्टता और अपने छात्राओं के समग्र विकास के प्रति केएमवी की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। हाल ही में घोषित परिणामों में केएमवी की छात्राओं ने बीएससी (नॉन-मेडिकल), बीएससी (मेडिकल) और बीएससी (कंप्यूटर साइंस) सहित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। उनका असाधारण प्रदर्शन उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और केएमवी द्वारा प्रदान की गई उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा का प्रमाण है।

वहीं बीएससी मेडिकल सेमेस्टर द्वितीय में दमनप्रीत को 9.00 सीजीपीए के साथ पहला स्थान मिला। बीएससी कंप्यूटर साइंस सेमेस्टर II में 7.85 सीजीपीए के साथ बानी ने शीर्ष स्थान हासिल किया। बीएससी नॉन-मेडिकल सेमेस्टर II में 8.48 सीजीपीए के साथ जसप्रीत कौर ने शीर्ष स्थान हासिल किया। बीएससी नॉन-मेडिकल सेमेस्टर IV में 81% अंकों के साथ समृति ने शीर्ष स्थान हासिल किया।

वहीं इन सभी सराहनीय छात्राओं को उनकी उपलब्धि के लिए प्राचार्य प्रो. (डॉ.) अतिमा शर्मा द्विवेदी द्वारा सम्मानित किया गया। मैडम प्रिंसिपल ने छात्राओं को तैयार करने में उनके अथक प्रयासों के लिए सभी अध्यापकों को बधाई दी और छात्राओं को संस्थान को गौरवान्वित करने के लिए बधाई दी।

You may also like

Leave a Comment