Friday, October 18, 2024
Home क्राइम नूरमहल में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

नूरमहल में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: जालंधर के नूरमहल कबसे से रूह को कंपा देने वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार नूरमहल के पास पासला गांव में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसका शव गांव के श्मशानघाट के पास लोगों द्वारा एक पेड से लटका हुआ देखा गया। जिसके बाद घटना की सूचना गांव के सरपंच को और नूरमहल थाने की पुलिस को दी गई। मृतक की पहचान 50 वर्षीय सुखविंदर पाल पुत्र तरसेम लाल के रूप में हुई है। घटना आज सुबह की बताई जा रही है।

वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नूरमहल थाने की पुलिस ने मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उक्त व्यक्ति ने आत्महत्या क्यों की। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

वहीं पुलिस जांच के दौरान थाना नूरमहल के एसएचओ वरिंदर पाल सिंह ने कहा कि मृतक की उम्र करीब 50 साल है। वह अपने परिवार के साथ गांव पासला से सटे बहराम गांव में रहता था। बॉडी बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। वहीं अब पारिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पुलिस द्वारा अगली कार्रवाई की जाएगी।

You may also like

Leave a Comment