Sunday, September 8, 2024
Home एजुकेशन APJ कॉलेज के विद्यार्थियों ने जीती स्पार्क 2024 की चैंपियनशिप ट्रॉफी

APJ कॉलेज के विद्यार्थियों ने जीती स्पार्क 2024 की चैंपियनशिप ट्रॉफी

by News 360 Broadcast

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/एजुकेशन)

जालंधर: शहर के एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स के विद्यार्थी जिन प्रतियोगिताओं में भी भाग लेने जाते हैं वहां विजयी होकर कॉलेज के गौरव का शंखनाद करते हैं। एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट द्वारा स्पार्क 2024 में विभिन्न कैटिगरीज के अंतर्गत 21 प्रतियोगिताओं का आयोजन करवाया गया, जिसमें हमारे कॉलेज के विद्यार्थियों ने सभी प्रतियोगिताओं में भाग लेकर श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 18 प्रतियोगिताओं में श्रेष्ठ स्थान हासिल करते हुए चैंपियनशिप ट्रॉफी पर अपना अधिकार जमाया।

वहीं कॉलेज के प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने विजित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह वे सांस्कृतिक गतिविधियों में अपनी प्रतिभा का श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए कॉलेज का गौरव बढ़ा रहे हैं इसी तरह में शिक्षा के क्षेत्र में भी निरंतर मेहनत करते रहे और सफलता की राह पर निरंतर अग्रसर रहे। कॉलेज के विद्यार्थियों ने बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट, पेंटिंग आन द स्पॉट, रंगोली, क्विज, बिजनेस प्लान, नुक्कड़ नाटक, ट्रेजर हंट, सोलो सिंगिंग एवं लैंन गेमिंग में प्रथम स्थान हासिल किया।

इसके साथ ही क्ले मॉडलिंग, बिजनेस प्लान, ग्रुप डांस, सोलो डांस, फैशन शो, लैन गेमिंग में विद्यार्थियों ने द्वितीय स्थान हासिल किया।बैस्ट आउट ऑफ़ वेस्ट एवं लैन गेमिंग में विद्यार्थियों ने तृतीय स्थान हासिल किया। विद्यार्थियों को दिशा निर्देश देने के लिए डॉ ढींगरा ने मैडम गरिमा अरोड़ा एवं मैडम पल्लवी मेहता के प्रयासों की भरपूर सराहना की।

You may also like

Leave a Comment