पंजाब में बंद हो सकती है दूध की सप्लाई, धरने पर बैठे वेरका मिल्क प्लांट के मुलाजिम

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/पंजाब)

जालंधरः पंजाब के जालंधर में स्थित वेरका मिल्क से एक अहम खबर निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस मिल्क प्लांट के
आउटसोर्स कर्मचारी फिर एक बार अपनी मांगों को लेकर मिल्क प्लांट के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। इस दौरान वेरका मिल्क प्लांट के कर्मचारियों ने अध्यक्ष अनिल कुमार की देखरेख में प्रशासन विरोधी नारे लगाए। इस दौरान उन्होंने मांगे पूरी न होने पर दूध की सप्लाई बंद करने की भी चेतावनी दी।

यूनियन प्रधान अनिल कुमार ने कहा कि उनकी सबसे प्रमुख मांग है कि प्लांट में आउटसोर्सिंग भर्ती बंद की जाए और लंबे समय से काम कर रहे कच्चे मुलाजिमों को ही पक्का किया जाए। उन्होंने कहा कि हर बार उन्हें सिर्फ लारा लगाकर छोड़ दिया जाता है। लेकिन उनकी मांगे पूरी नहीं की जाती हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस बार उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो पूरे राज्य की दूध सप्लाई रोक दी जाएगी। हालांकि वे ऐसा नहीं करना चाहते। लेकिन अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं तो उन्हें मजबूरन यह कदम उठाना पड़ेगा।

वहीं दूसरी तरफ वेरका मिल्क प्लांट में तैनात अधिकारी जतिंदर पाल सिंह ने कहा कि एक-दो दिन में समस्या का हल कर दिया जाएगा और कर्मचारियों की मांगें भी पूरी कर दी जाएंगी।

Related posts

APJ कॉलेज में 3 सप्ताह चली स्किल एन्हांसमेंट क्लासेज के समापन समारोह का शानदार आयोजन

संत सीचेवाल ने उठाया सतलुज नदी से मिट्टी निकालने का मुद्दा, CM मान को सौंपा पर्यावरण का एजेंडा

मानव सहयोग स्कूल के नन्हें नौनिहालों ने मनाया Mother’s Day