जालंधर में लूट की घटना को अंजाम देते लुटेरों को लोगों ने पीछा कर पकड़ा, जमकर की धुनाई

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पंजाब के जालंधर में लूटपाट और चोरी की घटनाओं का ग्राफ आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला बीती रात नामदेव चौक के पास से सामने आया है जहां 3 लुटेरों ने एक बाइक सवार युवक को दातर मार के उससे फ़ोन छीनने की कोशिश की। लेकिन यह सारी घटना पीछे आ रहे कार सवार युवकों ने देख ली और लुटेरे उन्हें देखकर वहां से भाग गए। कार सवार युवकों ने भी गाड़ी उनके पीछे भगा ली और आगे जाकर बाइक को पीछे से टक्कर मरकर लुटेरों को गिरा दिया और एक लुटेरे को भाग कर पकड़ लिया हालांकि 2 लुटेरे मौके पर बाइक और दातर वहीं छोड़ फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार घटना रात करीब 10 बजे की है। पीड़ित युवक बीएमसी चौक की ओर जा रहा था। इतने में काले रंग की स्प्लेंडर पर 3 लुटेरे आए और उनमें से एक के हाथ में दातर (तेजधार हथियार) था। आरोपी ने उक्त हथियार को घर लौट रहे युवक के सिर पर मार दिया। जिसके बाद आरोपी पीड़ित युवक का फोन छीन कर फरार होने लगे। तभी I-20 कार सवार युवकों ने उसका पीछा कर एक लुटेरे को पकड़ लिया जबकि 2 लुटेरे वहां से भाग निकले।

जिसके बाद कार सवार युवकों द्वारा पकड़े एक लुटेरे की लोगों ने जमकर धुनाई की। वहीं सूचना पाकर मौके पर थाना नं. 4 पुलिस की पुलिस पहुंची और लुटेरे को अपने साथ थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि लुटेरों से पूछताछ जारी है और पता लगाया जा रहा है कि उन्होंने शहर में कहां-कहां वारदात को अंजाम दिया है और उनके गिरोह में और कौन से लोग शामिल हैं। आरोपियों की पहचान बूटा पिंड के रहने वाले राहुल, रजत और एक अन्य के रूप में हुई है।

Related posts

APJ कॉलेज की छात्रा ने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए हासिल किया Award of Excellence

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए किया ब्लड ग्रुपिंग कैंप का आयोजन

DAV कॉलेज की NSS इकाई ने साइबर जागरूकता कार्यक्रम का किया आयोजन