Ludhiana: होजरी गोदाम में लगी भयानक आग, स्पार्किंग बनी वजह, लाखों का माल राख

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (लुधियाना/पंजाब)

लुधियाना शहर से एक होजरी फैक्ट्री और गोदाम में भीषण आग लगने की सूचना मिली है। जानकारी के अनुसार हजूरी रोड पर स्थित DN गर्ग होजरी फैक्ट्री की 4 मंजिला इमारत में आज सुबह आग लग गई है। घटना आज सुबह करीब 10:00 बजे की बताई जा रही है। जब फैक्ट्री के 4 मजदूर गोदाम में आए और उन्होंने लाइट ऑन करने के लिए बटन दबाया तो तभी वहां तारों में स्पार्किंग के कारण धमाका हुआ और आग लग गई। कर्मचारियों ने तुरंत आग लगने की सूचना फैक्ट्री मालिक को फोन कर दी।

आग फैलने की सूचना पाकर तुरंत चारों मजदूरों को सुरक्षित गोदाम से बाहर निकाला गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास के लोगों ने आगजनी की सूचना दमकल विभाग को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने काफी घंटों की कड़ी मशकत के बाद आग पर काबू पा लिया। दमकल विभाग के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। आग लगने के कारण आस-पास की इमारतों को भी खाली करवाया गया।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि गोदाम में आग लगने से इमारत में दरारें आ गई हैं। इस घटना को लेकर फैक्ट्री मालिक कमल गर्ग का कहना है कि वह बच्चों का भालू सूट बनाते है। उनके मुताबिक गोदाम में आग लगने के कारण लाखों का माल जलकर राख हो गया है। यह आग ऊपर की तीन मंजिलों में लगी है।

Related posts

फाजिल्का से बड़ी खबर: पड़ोसी देश ने फिर की नापाक हरकत

पंजाब को मिले नए चीफ सेक्रेटरी, आज वीरवार को संभाला कार्यभार

CM आवास में मुख्यमंत्री की आढ़ती यूनियन से हुई मीटिंग, हड़ताल वापस लेने पर बनी सहमति