Jalandhar: बिजली के खंबे से टकराई कार, उपचाराधीन हालत में अस्पताल में युवक

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: पंजाब के जालंधर के देओल नगर के पास बीती रात एक कार अनयंत्रित होकर बिजली के खंबे से जा टकराई। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में गाड़ी चला रहा युवक गंभीर घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए देर रात निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि अब उसकी जान खतरे से बाहर है। हादसा रात साढ़े 11 बजे के करीब जालंधर नकोदर हाईवे पर हुआ बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार कार तेज रफ़्तार में थी और रस्ते में गड्ढा आने के चलते गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी बिजली के खंबे से जा टकराई, जिससे काफी दूर तक की हाई एक्सटेंशन तारे रोड पर आ गिरी। वहीं घटना के बाद तुरंत आसपास के लोगों द्वारा घटना की सूचना सिटी पुलिस की पीसीआर टीम को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि घटनास्थल से काफी दूर तक तारें सड़क पर बिखर गईं। घटना के तुरंत बाद किसी तरह युवक को कार से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गनीमत रही कि कार के एयरबैग्स खुल गए और लड़के का बचाव हो गया, मगर फिर भी उसके हाथ और मुंह पर चोटें आई हैं।

Related posts

HMV को GNDU द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कॉलेज इको क्लब के रूप में किया गया सम्मानित

DAV कॉलेज की NSS इकाई ने की स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरुआत

इनोसेंट हार्ट्स के पांचों स्कूलों का जोनल तथा जिला स्तरीय मुकाबले में शानदार प्रदर्शन