अमृतसर: नशे ने उजाड़ा एक और हंसता खेलता परिवार, ओवरडोज के कारण नौजवान की मौत - News 360 Broadcast
अमृतसर: नशे ने उजाड़ा एक और हंसता खेलता परिवार, ओवरडोज के कारण नौजवान की मौत

अमृतसर: नशे ने उजाड़ा एक और हंसता खेलता परिवार, ओवरडोज के कारण नौजवान की मौत

Listen to this article

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां गांव बेदादपुर में एक नौजवान की नशे की ओवरडोज लेने से मौत हो गई। मृतक नौजवान की मां ने 2 नौजवानों पर उसके बेटे को नशे की ज्यादा डोज देकर मारने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस की तरफ से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक की पहचान सुखविन्दर सिंह पुत्र स्व. मंगल सिंह के रूप में हुई है।

जानकारी मुताबिक मृतक के परिजनों का कहना है कि काफी देर तक सुखविन्दर सिंह जब घर नहीं आया तो हम उसकी तालाश के लिए वडाला ड्रेन की तरफ गए तो उक्त नौजवान हमारे लड़के को वहा मरा हुआ फैंककर मोटरसाइकिल पर भाग गए। पुलिस ने सुखविन्दर सिंह के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बाबा बकाला में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दोषियों के खिलाफ धारा 304 अधीन मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं इस मामले में बाबा बकाला साहिब की पुलिस चौकी इंचार्ज चरन सिंह पहलवान ने बताया है कि गांव बेदादपुर की कुलविन्दर कौर पत्नी स्व. मंगल सिंह ने बताया कि गांव के ही 2 नौजवान रिम्पी और जशनदीप सिंह बीती 22 मई को हमारे घर आए और मेरे बेटे सुखविन्दर सिंह को साथ ले गए और नशा करने लग पड़े। नशे की ओवर डोज लेने के कारण सुखविन्दर सिंह की मौत हो गई।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)