Punjab: नशा बना जान का दुश्मन, इस जिले में नशे की ओवरडोज से एक और नौजवान की मौत - News 360 Broadcast
Punjab: नशा बना जान का दुश्मन, इस जिले में नशे की ओवरडोज से एक और नौजवान की मौत

Punjab: नशा बना जान का दुश्मन, इस जिले में नशे की ओवरडोज से एक और नौजवान की मौत

Listen to this article

लुधियाना: पंजाब में नशे का कारोबार बड़ी तेजी के साथ अपने पैर पसार रहा है। ताजा मामला पंजाब के लुधियाना जिले का है। जहां गांव सायां कलां में एक युवक की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई। युवक का शव पेट्रोल पंप के बाथरुम में पड़ा मिला और उसके पास एक सिरिंज भी बरामद हुई है।

जानकारी मुताबिक परमिंदर सिंह खेती-बाड़ी का काम करता था और शादीशुदा था। उसकी एक बेटी भी है जिसकी उम्र 3 साल है। परमिंदर सिंह घर से काम पर निकला था लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। गुरुवार को गांव गिल में स्थित एक पेट्रोल पंप के बाथरुम में व्यक्ति का शव मिला, लेकिन जब जांच की गई तो वह शव परमिंदर का निकला। बाथरूम के अंदर शव के पास सिरिंज भी पड़ी हुई थी, जिससे यह साफ जाहिर होता है कि परमिंदर की मौत नशे की ओवरडोज से हुई है।

बताया जा रहा है कि शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर थाना सदर के अंर्तगत चौकी मराडो की पुलिस पहुंची। मृतक की पहचान परमिंदर सिंह (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर अज्ञात पर केस दर्ज किया है। वहीं चौकी इंचार्ज धर्मेद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार तो शव का पोस्टमार्टम होगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)