नौजवान ने PPR मॉल में नशे की हालत में किया हंगमा, केस दर्ज़ - News 360 Broadcast
नौजवान ने PPR मॉल में नशे की हालत में किया हंगमा, केस दर्ज़

नौजवान ने PPR मॉल में नशे की हालत में किया हंगमा, केस दर्ज़

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर/क्राइम) Youth created ruckus in PPR mall in a state of intoxication, case registered  कल रात करीब 8 बज कर 30 मिनट पर जालंधर के PPR मॉल में एक युबक ने नशे की हालत में हंगामा किया। युबक जालंधर के गुरु गोविन्द सिंह एवन्यू का था उसकी अपनी रब्बड़ केमिकल की फैक्ट्री है।

जानकारी के मुताबिक नौजवान युबक नशे की हालत में था। जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो थाना नंबर 7 के SHO और मॉडल टाउन ACP खुशबीर कौर मौके पर पहुँच गए। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस के साथ भी हाथापाई की। आरोपी ने ADCP आदित्य की वर्दी पर भी हाथ डाला। इतना ही नहीं जब पुलिस अधिकारीयों ने उसे अरेस्ट कर गाड़ी रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस मुलाजिम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, वो तो शुक्र है साथी मुलाजिम का जिसने समय रहते साथी मुलाजिम को खींच लिया जिससे मुलाजिम को ज्यादा चोटें नहीं आई। जब DCP लॉ एंड आर्डर अंकुर गुप्ता ने आरोपी को हिरासत में लेने की बात कही तो आरोपी ने उनसे भी बदसलूकी की।

रात करीब 12 बजे आरोपी के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया गया था। आरोपी कहने लगा कि उसका भाई SSP है वह तुरंत बाहर आ जाएगा।

विवादों में रहा है PPR मॉल

जालंधर के PPR मॉल हमेशा विवादों में रहा है कभी हुक्का वार को लेकर तो कभी गाड़ियों में शराब परोसने को लेकर। आए दिन मार्किट में किसी न किसी बात को लेकर हंगामा होता रहता है।

 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)