Punjab: पोते को दादा से मिलने नहीं दे रही थी बहू, परेशान दादा ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम - News 360 Broadcast
Punjab: पोते को दादा से मिलने नहीं दे रही थी बहू, परेशान दादा ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

Punjab: पोते को दादा से मिलने नहीं दे रही थी बहू, परेशान दादा ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

Listen to this article

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक दादा ने पोते से ना मिलने से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। थाना वेरका की पुलिस ने इस मामले के संबंध में बहू सर्बजीत कौर, समधी सुखदेव सिंह और गुरमीत सिंह निवासी धुरी (संगरूर) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतक की पहचान परमजीत सिंह (70) के रुप में हुई है।

जानकारी मुताबिक पुलिस को दी अपनी शिकायत में मनप्रीत सिंह ने बताया कि उसका विवाह आरोपी सर्बजीत कौर के साथ हुआ था, जिससे उसका एक पुत्र महताब सिंह है। उसने बताया कि उसकी पत्नी अक्सर लड़ाई-झगड़ा करने के बाद अपने मायके चली जाती थी। जिससे संबंधित एक केस धुरी की अदालत में किया था। मृतक परमजीत सिंह का अपने पोते के साथ बहुत लगाव था।

बताया जा रहा है कि बीते दिन पिता के कहने पर मनप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी को फोन करके अपने बेटे को उसके दादा से मिलवाने के लिए कहा, जिस पर पत्नी सर्बजीत कौर की तरफ से साफ मना कर दिया गया। जिसके बाद मनप्रीत के पिता परमजीत सिंह ने जहरीली पदार्थ खा लिया। तबीयत खराब होने पर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं घटना का पता लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आगे की जांच शुरु कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)