फाजिल्का में ड्रोन से गिराए गए हथियार, बीएसएफ ने पकड़े - News 360 Broadcast
फाजिल्का में ड्रोन से गिराए गए हथियार, बीएसएफ ने पकड़े

फाजिल्का में ड्रोन से गिराए गए हथियार, बीएसएफ ने पकड़े

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (नेशनल न्यूज़ ): Weapons dropped from drone in Fazilka, BSF caught :सीमा सुरक्षा बल ने बताया कि 3 दिसंबर को रात को 12 :05 बजे , सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने गाँव – चूरीवाला चुस्ती, जिला – फाजिल्का के पास पड़ने वाले क्षेत्र में पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाली संदिग्ध उड़ने वाली वस्तु / ड्रोन की भनभनाहट सुनी। सेट ड्रिल के अनुसार, सैनिकों ने संदिग्ध उड़ती हुई वस्तु को गोली मारकर रोकने की कोशिश की। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और पुलिस और संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया गया। आगे, बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन की आवाज का पीछा किया और चुरीवाला चुस्ती गांव के पास एक कृषि क्षेत्र में पहुंचे, जहां बीएसएफ के जवानों ने फिर से ड्रोन की दिशा में गोलीबारी की। इस बीच, उन्होंने पास के इलाके में 3-4 संदिग्ध व्यक्तियों की आवाजाही देखी। हालांकि वे मौके से फरार होने में सफल रहे।
आगे, प्रारंभिक तलाशी के दौरान, बीएसएफ दल ने पीले चिपकने वाले टेप में लिपटे 03 बड़े आकार के पैकेट बरामद किए। इन 03 पैकेटों को खोलने पर निम्नलिखित प्रतिबंधित सामग्री बरामद की गई।
i) संदिग्ध हेरोइन – 09 पैकेट (सकल वजन – 7.5 किलोग्राम)
ii) पिस्टल – 01
iii) मैगज़ीन – 02 नग
iv) अम्न (9मिमी) – 50 आरडी
बीएसएफ के सतर्क जवानों ने एक बार फिर प्रतिबंधित सामग्री की तस्करी के राष्ट्र-विरोधी तत्वों के नापाक प्रयास को विफल कर दिया।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)