आज होगी बिक्रम मजीठिया की जमानत पर सुनवाई,पटियाला जेल में कटी रात - News 360 Broadcast
आज होगी बिक्रम मजीठिया की जमानत पर सुनवाई,पटियाला जेल में कटी रात

आज होगी बिक्रम मजीठिया की जमानत पर सुनवाई,पटियाला जेल में कटी रात

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (पंजाब) : ड्रग्स केस में फंसे अकाली दल के दिग्गज नेता मजीठिया ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार मोहाली कोर्ट में सरेंडर किया था ।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने उनकी रेगुलर बैल याचिका स्वीकार कर सुनवाई शुक्रवार के लिए तय कर दी थी। पंजाब पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने उनकी कस्टडी मांगी थी,जबकि कोर्ट ने परिसर में ही पूछताछ के लिए 1 घंटे का वक्त दिया था। इसके बाद उन्हें 8 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। कोर्ट ने मजीठिया को संगरूर जेल भेजने का आर्डर दिया था। लेकिन वहां पर कोरोना की वजह से उन्हें रात को ही पटियाला जेल शिफ्ट कर दिया गया।

बता दें कि बिक्रम मजीठिया के खिलाफ कांग्रेस सरकार ने मोहाली क्राइम ब्रांच में ड्रग्स मामले में केस दर्ज किया था। उन पर इंटरनेशनल ड्रग तस्करों के साथ सांठगांठ के आरोप हैं। केस दर्ज होने के बाद बिक्रम मजीठिया ने मोहाली कोर्ट में अग्रिम जमानत लगाई थी हालांकि यह खारिज हो गई थी। इसके बाद विक्रम मजीठिया पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट चले गए। वहां पर  कुछ दिन की अंतरिम राहत के बाद उनकी याचिका खारिज कर दी गई। फिर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई सुप्रीम कोर्ट ने विधानसभा चुनावों को देखते हुए विक्रम मजीठिया की 23 फरवरी तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)