सतर्कता ब्यूरो ने एएसआई को 5,000 रुपये की रिश्वत लेने के मामले में पकड़ा - News 360 Broadcast

सतर्कता ब्यूरो ने एएसआई को 5,000 रुपये की रिश्वत लेने के मामले में पकड़ा

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट ( पंजाब न्यूज़ ): Vigilance bureau caught asi for taking bribe of rs 5,000: पंजाब सतर्कता ब्यूरो (वीबी) ने गुरुवार को अपने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान थाना कोटकपुरा शहर, जिला फरीदकोट में तैनात एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) हरप्रीत सिंह को 5,000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया। विजिलेंस ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह खुलासा करते हुए बताया कि उक्त आरोपी एएसआई को मुनीश पाठक की शिकायत पर कोटकपूरा से 3000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

विवरण देते हुए उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने वीबी से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उक्त पुलिस अधिकारी ने एक शिकायतकर्ता के साथ आपसी समझौता करने के लिए 5,000 रुपये की रिश्वत की मांग की है, जिसने उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि आरोपी पुलिस अधिकारी ने पहली किस्त के रूप में 2,000 रुपये पहले ही ले लिए थे और इस संबंध में और पैसे मांग रहे थे। शिकायतकर्ता ने सबूत के तौर पर बातचीत को रिकॉर्ड किया है और मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार निरोधक हेल्पलाइन पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है।

प्रवक्ता ने कहा कि वीबी ने शिकायत में लगाए गए आरोपों की जांच की और जाल बिछाया। आरोपी पुलिस अधिकारी को दो आधिकारिक गवाहों की उपस्थिति में दूसरी किस्त के रूप में 3,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में विजिलेंस थाना फिरोजपुर में उक्त पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आगे की जांच चल रही थी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)