विजीलैंस ब्यूरो ने मार्कफेड के सहायक फील्ड अधिकारी को 35 हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में किया गिरफ्तार - News 360 Broadcast
विजीलैंस ब्यूरो ने मार्कफेड के सहायक फील्ड अधिकारी को 35 हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में किया गिरफ्तार

विजीलैंस ब्यूरो ने मार्कफेड के सहायक फील्ड अधिकारी को 35 हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में किया गिरफ्तार

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट :(जालंधर) Vigilance Bureau arrested Assistant Field Officer of Markfed for demanding bribe of Rs 35 thousand पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने शनिवार को अपने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान मार्कफैड के सहायक फील्ड अधिकारी गुरलाल सिंह को एसबीएस नगर के बंगा में ब्रांच मैनेजर के पद पर तैनात को 35,000 रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

विजीलैंस ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अधिकारी को मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन पर दर्ज एक ऑनलाइन शिकायत की जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिक विवरण देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि गाँव हाकिमपुर, बंगा के शिकायतकर्ता राजीव कुमार ने बताया कि वह अनाज मंडी बंगा में कमीशन एजेंट है और मार्कफैड का उक्त अधिकारी पिछले सीजन उनकी दुकान से 52,000 धान की बोरियाँ खरीदने के एवज में एक रुपये प्रति बोरा रिश्वत माँग रहा था। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को आगे बताया कि सौदा 35,000 रुपये में तय हुआ था, लेकिन वह रिश्वत नहीं देना चाहता था।

प्रवक्ता ने बताया कि विजीलैंस ने शिकायत में लगाए गए आरोपों की जांच की है और उपरोक्त मार्कफेड अधिकारी को रिश्वत की मांग करने का दोषी पाते हुए उसके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। इस संबंध में विजीलैंस ने जालंधर थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की जांच चल रही है।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)