HMV कॉलेजिएट स्कूल की वंशिता महेंद्रू ने +2 बोर्ड परीक्षा में पहली 9 पोजीशनों में बनाया स्थान व जिला स्तर पर वंशिता दूसरे व जसनीत धंजल रही तीसरे स्थान पर - News 360 Broadcast
HMV कॉलेजिएट स्कूल की वंशिता महेंद्रू ने +2 बोर्ड परीक्षा में पहली 9 पोजीशनों में बनाया स्थान व जिला स्तर पर वंशिता दूसरे व जसनीत धंजल रही तीसरे स्थान पर

HMV कॉलेजिएट स्कूल की वंशिता महेंद्रू ने +2 बोर्ड परीक्षा में पहली 9 पोजीशनों में बनाया स्थान व जिला स्तर पर वंशिता दूसरे व जसनीत धंजल रही तीसरे स्थान पर

Listen to this article

जालंधर: एचएमवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जालंधर की छात्राओं का पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से आयोजित +2 की परीक्षा में हमेशा की तरह इस साल भी शानदार प्रदर्शन रहा। इन शानदार प्राप्तियों और परिणामों के कारण ही एचएमवी कॉलेजिएट स्कूल को स्कूल आफ एक्सीलेंस के सम्मान से नवाजा गया है।

जानकारी मुताबिक इस वर्ष वंशिता महेंद्रू ने 97.8 प्रतिशत अंकों से राज्य स्तर पर नौवां, जिला स्तर पर दूसरा और जसनीत धंजल ने 97.6 प्रतिशत अंकों से जिला स्तर पर तीसरा स्थान स्थान हासिल किया। महक ने 96 प्रतिशत अंकों से कालेज में तीसरा स्थान और गुनगुन वर्मा ने 95.8 प्रतिशत अंकों से चौथा स्थान हासिल किया। कामर्स में क्रमश: पहला, दूसरा, तीसरा व चौथा स्थान शामली शर्मा 97.2 प्रतिशत, तानिया वर्मा 96.2 प्रतिशत, जिया 95.2 प्रतिशत और अंकिता ने 94.8 प्रतिशत अंकों से हासिल किया।

मेडिकल में पहला स्थान दिया आहुजा ने 92.8 प्रतिशत, दूसरा स्थान सिमरन सोढी ने 90.6 प्रतिशत, तीसरा स्थान इशिका शर्मा ने 89.2 प्रतिशत, निष्ठा ने 87.4 प्रतिशत अंकों से चौथा स्थान हासिल किया। नान मेडिकल में स्मृति शर्मा ने 95 प्रतिशत अंकों से पहला, उपिंदर ने 94.2 प्रतिशत अंकों से दूसरा, अनुभा व जैसमीन ने 94 प्रतिशत अंकों से तीसरा स्थान और ईरा भाटिया ने 93.8 प्रतिशत अंकों से चौथा स्थान प्राप्त किया। सारी स्ट्रीम्स में स्कूल में 95 प्रतिशत से ऊपर कुल 11 छात्राएं, 90 प्रतिशत से ऊपर कुल 60 छात्राएं, 85 प्रतिशत से ऊपर कुल 91 छात्राएं व 80 प्रतिशत से ऊपर कुल 121 छात्राएं रहीं।

विभिन्न विषयों जैसे ई-बिजनेस, बिजनेस, कम्प्यूटर साइंस, कम्प्यूटर एप्लीकेशन, ड्राइंग व पेंटिंग व जनरल इंग्लिश में कई छात्राओं ने 100 प्रतिशत अंक हासिल किए। सभी छात्राओं ने फस्र्ट डिवीजन में परीक्षा पास करके संस्था का नाम रौशन किया। छात्राओं के इस शानदार प्रदर्शन पर प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने अभिभावकों को बधाई दी व कहा कि उन्होंने हमारी संस्था व हमारे प्रति विश्वास जताया है जिससे छात्राओं ने अभूतपूर्व सफलता हासिल की है।

प्राचार्या डॉ. अजय सरीन ने छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी। उन्होंने कहा कि एच.एम.वी. संस्था छात्राओं को केवल शिक्षण में ही नहीं बल्कि गैर-शिक्षण गतिविधियों की ओर भी प्रेरित करती है ताकि उनका सम्पूर्ण विकास हो सके। श्रीमती मीनाक्षी स्याल, कोआर्डिनेटर ने छात्राओं को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी व कहा कि यह संस्था छात्राओं के विकास के लिए निरंतर प्रयासगत है क्योंकि एक आदर्श विद्यार्थी ही खुशहाल समाज का निर्माण करके देश को उन्नत बनाने में अपना योगदान दे सकता है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)