2024 के लोकसभा चुनाव को कैप्टन अमरिंदर ने देश के लिए बताया अहम, BJP बारे कही ये बात - News 360 Broadcast
2024 के लोकसभा चुनाव को कैप्टन अमरिंदर ने देश के लिए बताया अहम, BJP बारे कही ये बात

2024 के लोकसभा चुनाव को कैप्टन अमरिंदर ने देश के लिए बताया अहम, BJP बारे कही ये बात

Listen to this article

चंडीगढ़: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पंजाब लोक कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव इसलिए अहम हैं क्योंकि देश को स्थिर तथा मजबूत सरकार की जरूरत है।

कैप्टन सिंह पार्टी के विधानसभा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दुनिया में भौगोलिक-राजनीतिक स्थिति के मद्देनजर रूस-यूक्रेन युद्ध के मद्देनजर देश को एक स्थिर,परिपक्व और मजबूत नेतृत्व की जरूरत है जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रदान कर रहे हैं। बैठक में भाजपा के नेता सुभाष शर्मा ने शिरकत की।

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि पी.एल.सी. और भाजपा 4 नगर निगमों लुधियाना, पटियाला, अमृतसर और जालंधर के लिए होने वाले चुनाव सांझे तौर पर लड़ेंगी। बैठक में राज्य की मौजूदा स्थिति और पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों की कारगुजारी का जायजा लिया गया। अमरेंद्र सिंह ने कहा कि जहां पंजाब के लोगों ने बड़ी उम्मीदों से आम आदमी पार्टी को वोट दी है, उम्मीद से पहले ही सरकार के प्रति भारी निराशा पैदा हो गई है।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जैसे बाहरी व्यक्ति द्वारा दिल्ली से सरकार चलाने को पंजाबी कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। पार्टी नेताओं की मांग है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह को राज्यभर में घूमना शुरू कर देना चाहिए, के जवाब में कैप्टन ने कहा कि वह जल्द ही राज्यव्यापी प्रोग्राम का ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले दौर में वह सभी जिला हैडक्वार्टरों का दौरा करेंगे और उसके बाद विधानसभा हलकों का दौरा करेंगे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)