J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर - News 360 Broadcast
J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

Listen to this article

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के आतंकवादी विरोधी अभियान में 2 आतंकवादी मारे गए है। पुलिस ने सोमवार सुबह यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष सूचना के बाद रविवार शाम को पुलवामा के गुंडीपोरा इलाके में संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया गया था। उन्होंने बताया कि यहां आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकवादियों के फंसे होने जानकारी मिली थी।

उन्होंने बताया कि जैसे ही सुरक्षा बलों ने अभियान शुरू किया और एक विशेष स्थान पर पहुंचे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस ने बताया कि इससे पहले आज तड़के एक आतंकवादी को मार गिराया गया था। उन्होंने बताया कि इसके बाद एक और आतंकवादी को ढ़ेर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मौके से दो एके राइफल बरामद हुई हैं। तलाशी अभियान जारी है।

पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि पुलवामा मुठभेड़ अपडेट: एक और आतंकवादी मारा गया। दो एके रायफल बरामद हुई है। अभियान जारी है। कश्मीर घाटी में अलग-अलग आतंकवाद विरोधी अभियानों के दौरान पिछले हफ्ते अलग-अलग जगहों पर 12 से अधिक आतंकवादी मारे गए है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)