मोहाली ब्लास्ट: कार से आए थे दो संदिग्ध, लगभग 80 मीटर दूर से रॉकेट से दागा था ग्रेनेड - News 360 Broadcast
मोहाली ब्लास्ट: कार से आए थे दो संदिग्ध, लगभग 80 मीटर दूर से रॉकेट से दागा था ग्रेनेड

मोहाली ब्लास्ट: कार से आए थे दो संदिग्ध, लगभग 80 मीटर दूर से रॉकेट से दागा था ग्रेनेड

Listen to this article

चंड़ीगढ़: सोमवार देर शाम पंजाब के मोहाली में पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर की बिल्डिंग में जोरदार धमाका हुआ। अब जांच में यह बात सामने आ रही है कि ब्लास्ट से पहले एक कार से 2 संदिग्ध लोग आते हुए देखे गए थे। जिन्होंने लगभग 80 मीटर दूर से रॉकेट से ग्रेनेड को दागा था। कहा जा रहा है ये टारगेटेड नहीं था, बल्कि रैंडम फायर किया गया था। वहीं, एनआईए की तरफ से बताया गया कि एक टीम को पंजाब इंटेलीजेंस ऑफिस भेजा जाएगा।

जानकारी मुताबिक मोहाली के सोहाना में इंटेलिजेंस ब्यूरो के ऑफिस की तीसरी मंजिल पर हुए धमाके में पूरी बिल्डिंग के शीशे टूट गए। बताया जा रहा है कि रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) को ग्राउंड से शाम करीब 7:45 बजे दागा गया। फिलहाल इस धमाके में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है और ना ही किसी को चोट आई है सिर्फ बिल्डिंग की खिड़की के शीशे टूटे हैं।

दूसरी तरफ इस घटना के संबंध में इंटेलिजेंस के अधिकारी और जांच टीम सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल फोन टावर्स की जांच कर रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि रॉकेट लॉन्चर ड्रोन के जरिए आया होगा। पंजाब में पिछले कुछ महीनों में ड्रोन ड्रॉपिंग के मामले बढ़ गए हैं। इधर, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी मोहाली ब्लास्ट मामले में रिपोर्ट तलब की है।

बता दें कि मोहाली में हुए धमाके के बाद से पंजाब हाई अलर्ट पर है। जिस बिल्डिंग में धमाका हुआ उसके आसपास पुलिस की भारी तैनाती कर दी गई है। इंटेलिजेंस ब्यूरो की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया गया है। पंजाब पुलिस ने इसकी आतंकी घटना के तौर पर पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि यह छोटा धमाका था।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)