APJ कॉलेज में आजादी की 78वीं वर्षगांठ पर फहराया गया तिरंगा

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स के विद्यार्थियों को अपने समाज एवं देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए हमेशा जागरूक करता रहता है तथा राष्ट्रीय पर्व मनाने के लिए उनको सदैव प्रोत्साहित करता है। आजादी की 78वीं वर्षगांठ के पावन अवसर पर प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने प्राध्यापकगण एवं विद्यार्थियों के साथ भारतमाता के जयघोष, वंदे भारत की जोरदार गूंज के साथ तिरंगे को फहराते हुए नमन किया।

प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने इस अवसर पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह आजादी हमारे शहीदों ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान न्यौछावर करके प्राप्त की है और हम स्वतंत्र भारत के नागरिकों को इस आजादी का सम्मान करते हुए यह संकल्प लेना चाहिए कि हम अपने कर्तव्य को ईमानदारी से निभाएंगे और देश की प्रगति में अपना योगदान अवश्य देंगे।

इस अवसर पर NSS विंग के विद्यार्थियों ने देश भक्ति से सराबोर गीत गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। डॉ ढींगरा ने आजादी पर्व के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए NSS विंग की डीन डॉ सिम्की देव के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि वह इसी तरह विद्यार्थियों को अपने सामाजिक दायित्वों के लिए सचेत करती रहें।

Related posts

KMV ने 70 मिनट में बनाया अद्भुत रिकॉर्ड

पंजाबी साहित्य सभा DAV कॉलेज ने किया साहित्यिक समागम का आयोजन

PCM SD कॉलेज के बी.वॉक कॉस्मेटोलॉजी की छात्राओं ने GNDU में पाया शीर्ष स्थान