चोरों ने बुलडोजर की मदद से उखाड़ी ATM मशीन, फिर भी लूट नहीं पाए उसमें रखे लाखों रुपए - News 360 Broadcast
चोरों ने बुलडोजर की मदद से उखाड़ी ATM मशीन, फिर भी लूट नहीं पाए उसमें रखे लाखों रुपए

चोरों ने बुलडोजर की मदद से उखाड़ी ATM मशीन, फिर भी लूट नहीं पाए उसमें रखे लाखों रुपए

Listen to this article

 मुंबई: महाराष्ट्र के सांगली जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर चोरों ने सबसे पहले एक बुलडोजर को चुराया और फिर उसी बुलडोजर से एटीएम मशीन को तोड़ डाला। हालांकि चोर एटीएम मशीन में रखे लाखों रुपयों को ले जाने में नाकाम रहे। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है।

जानकारी मुताबिक चोरी का यह मामला सांगली जिले के मिराज तालुका का है। जहां पर शनिवार को रात के समय लगभग 12.15 बजे आगरा चौक पर लगे एक्सिस बैंक के ATM को चोरों ने बुलडोजर की सहायता से उठा लिया। जांच में यह बात सामने आई कि चोरों ने सबसे पहले पेट्रोल पंप से एक बुलडोजर को चुराया और फिर उसकी मदद से एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश की। वहीं चोरी की यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

बताया जा रहा है कि चोरी की घटना का पता लगते ही पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेडाम ने घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। चोरों ने एटीएम मशीन को उठाने के बाद बुलडोजर की मदद से उसके 3 हिस्से किए थे लेकिन आवाज होने की वजह से चोर मशीन को वहीं छोड़कर भाग गए। जानकारी के अनुसार, वारदात के समय एटीएम मशीन में 27 लाख रुपए थे। अब पुलिस 2 टीमें बनाकर इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)