Jalandhar: बेखौफ चोरों ने दिनदहाड़े दिया चोरी की वारदात को अंजाम, लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ - News 360 Broadcast
Jalandhar: बेखौफ चोरों ने दिनदहाड़े दिया चोरी की वारदात को अंजाम, लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

Jalandhar: बेखौफ चोरों ने दिनदहाड़े दिया चोरी की वारदात को अंजाम, लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

Listen to this article

जालंधर: पंजाब के जालंधर जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ताजा मामला दीप नगर में राय रेस्टोरेंट की बैक साइड पर स्थित एक घर का है। जहां पर चोरों ने लाखों रुपए की कीमत के सोने के गहने और हजारों रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। बेखौफ चोरों ने दोपहर 12 से लेकर 3 बजे के बीच इस वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी मुताबिक घर के मालिक के बेटे सूरज ने पुलिस को बताया कि बीते दिन दोपहर 12 से 3 बजे के बीच उनके घर में कोई भी नहीं था। 3.10 बजे के बाद जब उसके पिता ने घर में आकर देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में से 3 लाख रुपए के सोने के गहने, 45 हजार रुपए की नकदी और एटीएम कार्ड गायब था।

बताया जा रहा कि पीड़ित ने तुरंत चोरी की इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। वारदात की सूचना मिलते ही थाना जालंधर कैंट की परागपुर पुलिस चौंकी के इंचार्ज एसआई सुरजीत सिंह जोड़ा मौके पर पहुंचे। परागपुर पुलिस का कहना है कि अलग-अलग पहलुओं से जांच की जा रही है। घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। मामले की गंभीरता से लेते हुए जांच शुर कर दी गई है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)