पाकिस्तानी पूर्ब प्रधानमंत्री के खुलासे से मचा हड़कंप - News 360 Broadcast
पाकिस्तानी पूर्ब प्रधानमंत्री के खुलासे से मचा हड़कंप

पाकिस्तानी पूर्ब प्रधानमंत्री के खुलासे से मचा हड़कंप

Listen to this article

कहा 4 लोग मुझे मारने की रच रहें है साजिश

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (इंटरनेशनल न्यूज़ ) There was a stir due to the revelations of the former Prime Minister of Pakistan  इमरान खान पाकिस्तान के पूर्ब प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को सत्ताधारी पार्टी PMLN पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 4 लोग बंद दरवाजे के पीछे उन्हें मारने की साजिश रच रहे है।

बता दें शुक्रवार को पाकिस्तान के पूर्ब प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक रैली के दौरान कहा कि शाहबाज शरीफ की सरकार के साथ जुड़े 4 लोग ईशनिंदा के आरोप में बंद दरवाजे के पीछे उनकी हत्या की साज़िश रच रहे है। इमरान खान ने रैली के दौरान कहा कि अगर उनके साथ कोई उन्होनी हो जाती है तो वह उन लोगों के नामों का देशवासियों के सामने खुलसा करेंगें। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के लोग उन पर धार्मिक नफरत भड़काने के लिए ईशनिंदा करने का आरोप लगा रहे हैं।

इमरान खान का यह नया खुलासा ऐसे वक्त में सामने आया है, जब उनका तीसरा कथित ऑडियो सामने आया है। इसमें वो सांसदों की वफादारी खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि, पिछले महीने लीक हुए दो अन्य ऑडियो क्लिप में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के तीन नेता पार्टी अध्यक्ष इमरान खान के साथ अमेरिकी साइबर के बारे में बात कर रहे हैं।

बंद दरवाजे के पीछे चल रहा है खेल

अपने बयानों से अक्सर सुर्खियां पाने वाले इमरान खान ने कहा, “इसके पीछे क्या खेल है। मुझे सब पता है। बंद दरवाजों के पीछे बैठे चार लोगों ने ईशनिंदा के आरोपों पर मुझे मारने का फैसला किया है। अगर मुझे कुछ हुआ तो साजिशकर्ताओं के नाम वाला एक वीडियो जारी किया जाएगा। अगर मैं मारा जाता हूं तो वे कहेंगे कि एक धार्मिक कट्टरपंथी ने इमरान खान को मार डाला, क्योंकि उसने ईशनिंदा की थी। राष्ट्र इन साजिशकर्ताओं को माफ नहीं करेगा।”

इमरान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब इमरान खान ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है। इस्लामाबाद के आईजी अकबर नासिर खान के मुताबिक, खैबर पख्तूनख्वा, इस्लामाबाद, गिलगित-बाल्टिस्तान, फ्रंटियर कांस्टेबुलरी और पाकिस्तान रेंजर्स के 250 से अधिक जवानों को इमरान खान की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तैनात किया गया है।”

                                                                                                                                                                                                                                                          सूत्र : हिंदुस्तान

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)