Punjab: कार में बैठकर युवक ने खुद को गोली मार किया सुसाइड, मामला सुलझाने में उलझी पुलिस - News 360 Broadcast
Punjab: कार में बैठकर युवक ने खुद को गोली मार किया सुसाइड, मामला सुलझाने में उलझी पुलिस

Punjab: कार में बैठकर युवक ने खुद को गोली मार किया सुसाइड, मामला सुलझाने में उलझी पुलिस

Listen to this article

चंडीगढ़: पंजाब के मोहाली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। उसकी लाश बुधवार सुबह गाड़ी से बरामद हुई है और उसके में हाथ रिवाल्वर भी थी। मृतक सेक्टर 67 की जलवायु विहार सोसायटी में रहता था।

जानकारी मुताबिक मामला मोहाली के सेक्टर-67 का है। जहां से मृतक की चंडीगढ़ नंबर की हुंडई कार बरामद हुई। मृतक की पहचान 25 वर्षीय करन पाल के रूप में हुई है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मोहाली फेज11 के एसएचओ गगनदीप सिंह, डीएसपी सुखजीत सिंह विर्क सहित फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। मोहाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि बीती रात उनके बेटे ने परिवार वालों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। जिसके बाद वह परिजनों को जलवायु विहार सोसायटी छोड़कर खुद बाहर पार्टी करने की बात कहकर वहां से चला गया। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिवार वाले घबरा गए। इसके बाद सुबह उसकी लाश घर से कुछ ही दूरी पर कार में बरामद हुई।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी यह बात साफ नहीं हो पाई है कि यह आत्महत्या है या हत्या। फिलहाल प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या ही प्रतीत हो रही है क्योंकि गोली काफी नजदीकी से मारी गई है। गोली सिर से आरपार होकर पिछली सीट और शीशा तोड़ कर बाहर निकल गई। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)