The Smuggler Was Caught With One Kilogram Of Heroin
तस्कर को एक किलोग्राम हेरोइन के साथ किया काबू

तस्कर को एक किलोग्राम हेरोइन के साथ किया काबू

Listen to this article
  • आज कोर्ट में पेश करके लिया जाएगा रिमांड : पुलिस कमिश्नर

SATPAUL SHARMA
CRIME NEWS : (JALANDHAR) पुलिस कमिश्नर जालंधर गुरशऱण सिंह संधू ने बताया कि CIA स्टाफ अपने इंचार्ज अशोक कुमार के साथ नाका लगाकर रूटीन चैकिंग पर था। टीम ने दोआबा चौक की तरफ विकासपुरी के पास नाकाबंदी की हुई थी। नाकाबंदी के दौरान स्टाफ सदस्यों ने एक व्यक्ति को आते देखा।वो व्यक्ति पैदल ही आ रहा था। जब उस व्यक्ति ने आगे नाका लगा हुआ देखा तो वह अपने कपड़ों को सीधा करते हुए छिपकर भागने लगा।

बता दें कि रविवार को जालंधर पुलिस के CIA स्टाफ ने दोआबा चौक के पास एक व्यक्ति को एक किलोग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा। तस्कर हेरोइन की खेप अपनी कमर से बांध कर पैदल ही देने जा रहा था कि पुलिस का नाका लगा देख कर घबरा गया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश करके उसका रिमांड हासिल किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि CIA स्टाफ को उस पर शक हुआ तो उसका पीछा किया। पीछा करके उसे पकड़ कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक किलोग्राम हेरोइन मिली। CIA स्टाफ ने मौके पर ही ACP (डिटेक्टिव) परमजीत सिंह को बुलाकर हेरोइन का वजन किया। तस्कर ने हेरोइन एक पॉलिथीन में डालकर पीले रंग के कपड़े के साथ अपनी कमर से बांध रखी थी। पुलिस को देखकर कर वह कमर से बांधी खेप को ठीक करने लगा तो पकड़ा गया।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान तस्कर ने अपनी पहचान गगनदीप सिंह उर्फ गगन पुत्र राज सिंह निवासी जिला फरीदकोट के रूप में बताई। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी पेशेवर तस्कर है और उसके खिलाफ पहले भी NDPS एक्ट में और अवैध हथियार लेकर चलने का केस पुलिस थाना सिटी होशियारपुर में दर्ज है। अब एक और NDPS एक्ट का केस उसके खिलाफ दर्ज हो गया है।

The smuggler was caught with one kilogram of heroin
CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)