पेट्रोल पंप से गन पाॅइंट पर पैसे लूट कर फरार हो रहे लुटेरे की बाइक कार से टकराई, एक फरार, एक की मौत - News 360 Broadcast
पेट्रोल पंप से गन पाॅइंट पर पैसे लूट कर फरार हो रहे लुटेरे की बाइक कार से टकराई, एक फरार, एक की मौत

पेट्रोल पंप से गन पाॅइंट पर पैसे लूट कर फरार हो रहे लुटेरे की बाइक कार से टकराई, एक फरार, एक की मौत

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर) The robber’s bike collided with the car after robbing money at the gun point from the petrol pump, one absconding, one dead जंडियाला मंझकी में पेट्रोल पंप पर कैश लूटकर भाग रहे लुटेरों की बाइक को पंप मालिक ने टक्कर मार दी। जिससे बैलेंस बिगड़ गया और एक लुटेरा मौके से भागने में कामयाब हो गया और दूसरा मौके पर काबू आ गया। जो गंभीर रुप से घायल भी हो गया। पंप के कर्मचारियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई। बाला जी फिलिंग स्टेशन पर काम करने वालों ने बताया कि 2 लोग पंप पर बाइक पर आए। पंप पर तेल डलवाने के बाद गन पॉइंट पर कैश लूट लिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इसके बाद जल्दबाजी में तेज रफ्तार से जैसे ही भागने लगे तो पंप पर मालिक की खड़ी इनोवा गाड़ी से जा टकराए। जिसके बाद दोनो लुटेरे गिर गए। जिसमे एक गंभीर रुप से घायल हो गया और दूसरा पैसे और पिस्तोल लेकर भाग गया। लेकिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई। एसीपी बबनदीप ने कहा कि पंप से लुटेरे गन पॉइंट पर लूट कर भाग रहे थे। जो लुटेरा घायल हुआ है उसके पास से मोबाइल फोन मिला है। जिसे खंगाला जा रहा है और उसके बारे में पता लगाया जा रहा है। पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। उन्होंने कहा कि भागे गए लुटेरे की शिनाख्त और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)