इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस में श्री सुखमनी साहिब के पाठ से हुई नए सत्र की शुरुआत

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां ने नए शैक्षणिक सत्र 2024-25 की शुरुआत को चिह्नित करने और आने वाले वर्ष की समृद्धि और सफलता के लिए सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लेने के लिए श्री सुखमनी साहिब जी पाठ का आयोजन किया। अत्यंत सम्मान के साथ पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को श्रद्धापूर्वक परिसर में लाया गया। पाठ के बाद शब्द-कीर्तन का भावपूर्ण प्रस्तुतीकरण किया गया और प्रसाद वितरण किया गया, जिससे उपस्थित लोगों के बीच शांति और समुदाय की भावना पैदा हुई।

यह आयोजन शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ आध्यात्मिक मूल्यों को एकीकृत करने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता को दर्शाता है और अपने छात्रों व कर्मचारियों के लिए समग्र विकास का वातावरण सुनिश्चित करता है।

इस कार्यक्रम में इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ.अनूप बौरी (चेयरमैन ऑफ़ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप) सहित सम्मानित अतिथियों व प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों, शैली बौरी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (स्कूल्स); आराधना बौरी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (कॉलेजिस); राहुल जैन डायरेक्टर (ऑपरेशंस); डॉ. गगनदीप कौर धंजू, डायरेक्टर (एकेडमिक्स), अन्य गणमान्य व्यक्तियों, विभागाध्यक्षों, टीचिंग फैकल्टी, स्टाफ तथा छात्रों की विशिष्ट उपस्थिति मौजूद थी।

Related posts

APJ कॉलेज की छात्रा ने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए हासिल किया Award of Excellence

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए किया ब्लड ग्रुपिंग कैंप का आयोजन

DAV कॉलेज की NSS इकाई ने साइबर जागरूकता कार्यक्रम का किया आयोजन