थाने में दारोगा ने फरियादी महिला से नंगे बदन करवाई मालिश, Video हुआ वायरल - News 360 Broadcast
थाने में दारोगा ने फरियादी महिला से नंगे बदन करवाई मालिश, VIDEO हुआ वायरल

थाने में दारोगा ने फरियादी महिला से नंगे बदन करवाई मालिश, VIDEO हुआ वायरल

Listen to this article

पटना: बिहार के सहरसा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां पर नवहट्टा ब्लॉक के अंतर्गत एक थाने में दारोगा द्वारा एक फरियादी महिला से तेल मालिश कराने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे दारोगा शशिभूषण सिंह फोन पर किसी से बात कर रहा है, जबकि उसी दौरान फरियाद लेकर आई महिला उसके नंगे बदन पर तेल से मालिश कर रही है।

 

जानकारी मुताबिक आरोप है कि डरहार ओपी के थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह ने महिला की मजबूरी का गलत फायदा उठाते हुए नंगे बदन उससे मालिश कराई है। थानाध्यक्ष की बातचीत से ऐसा लग रहा है कि महिला किसी परेशानी में है और थानेदार उसका काम कराने के एवज में उससे ऐसे अपनी सेवा करवा रहा है।

Hope

वहीं सोशल मीडिया पर दारोगा का वीडियो वायरल होने पर जिले की एसपी लिपि सिंह ने थानेदार शशिभूषण सिंह को सस्पेंड कर दिया है और लाइन हाजिर करने का भी आदेश दिया। वायरल वीडियो में पीली साड़ी पहनी महिला मालिश कर रही है जबकि एक अन्य महिला जो गेरुआ रंग की साड़ी पहनी है, उसके सामने बैठी है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो पुलिस चौकी के रिहायशी क्वार्टर के अंदर उसे शूट किया गया है। फिलहाल न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट स्वतंत्र रूप से इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)