दुकानदार ने की ऐसी गलती कि खुल गई शख्स की किस्मत, मिले 6 करोड़ रुपए! - News 360 Broadcast
दुकानदार ने की ऐसी गलती कि खुल गई शख्स की किस्मत, मिले 6 करोड़ रुपए!

दुकानदार ने की ऐसी गलती कि खुल गई शख्स की किस्मत, मिले 6 करोड़ रुपए!

Listen to this article

 अमेरिका: अमेरिका के लोवा प्रांत का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक शख्स ने लॉटरी में 6 करोड़ रुपए जीत लिए। लॉटरी जीतने वाले शख्स का नाम जोश बस्टर है और वह 6 करोड़ जीतने के लिए लॉटरी टर्मिनल के क्लर्क को धन्यवाद दे रहा है। उसका मानना है कि क्लर्क की एक गलती की वजह से ही उसकी 6 करोड़ की लॉटरी लगी है।

 

जानकारी मुताबिक जोश शुक्रवार की रात होने वाले मेगा मिलियन्स ड्रा की टिकट लेने एक लॉटरी टर्मिनल पर पहुंचा। उसने वहां पर 5 नंबरों की मांग की लेकिन दुकानदार ने उसकी एक टिकट पर 4 नंबर प्रिंट किए और फिर दूसरी टिकट पर एक नंबर प्रिंट करके दे दिया। जोश का मानना है कि दुकानदार की इसी गलती की वजह से ही उसकी लॉटरी लगी है।

 

जोश ने बताया कि लॉटरी टिकट खरीदने के बाद अगली सुबह मैं जल्दी उठ गया और काम पर जाने के लिए तैयार हो गया। तैयार होने के बाद मैंने लॉटरी एप्प खोला और अपना नंबर उसमें सर्च किया। जिसमें मेरा नंबर विनर में था। पहले तो मुझे इस बात का यकीन ही नहीं हुआ की मेरी लॉटरी टिकट निकली है। फिलहाल क्लाइव के लोवा लॉटरी हेडक्वार्टर्स से जोश ने अपना प्राइज मनी कलेक्ट कर लिया है। लोवा लॉटरी ने बताया कि जोश ने अपना टिकट वेस्ट बर्लिंगटन के एमके मिनी मार्ट से खरीदा था।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)