श्मशान घाट पर Sidhu MooseWala के अंतिम संस्कार से परिजनों ने किया इनकार, अब इस जगह होंगे पंचतत्व में विलीन - News 360 Broadcast
श्मशान घाट पर Sidhu MooseWala के अंतिम संस्कार से परिजनों ने किया इनकार, अब इस जगह होंगे पंचतत्व में विलीन

श्मशान घाट पर Sidhu MooseWala के अंतिम संस्कार से परिजनों ने किया इनकार, अब इस जगह होंगे पंचतत्व में विलीन

Listen to this article

मानसा: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार को लेकर एक नई बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि सिद्धू के परिजनों ने श्मशान घाट पर उसका अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। अब सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उसके खेतों में किया जाएगा।

जानकारी मुताबिक श्मशान घाट पर सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू कर दी गई थी लेकिन परिजनों ने श्मशान घाट की जगह खेतों में उसका अंतिम संस्कार करने का फैसला किया है। इसके बाद अब यह बात भी सामने आ रही है कि सिद्धू मूसेवाला की प्रतिमा भी बनाई जाएगी। सिद्धू मूसेवाला की मृतक देह अंतिम दर्शनों के लिए रखी गई है। सिद्धू के पिता ने उसे आखिरी समय में अपने हाथों से उसे तैयार किया।

उल्लेखनीय है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हमलावरों ने गोलियां मारकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। सिद्धू ने भी बदले में फायर किए थे और बिना डरे हमलावरों का मुकाबला किया था पर हमलावरों के पास ऑटोमेटिक हथियार होने के चलते सिद्धू को अपनी जान गंवानी पड़ी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)