नशेड़ी पति ने कर दिया कुछ ऐसा,आप भी पढोगे तो रह जाओगे दंग - News 360 Broadcast
नशेड़ी पति ने कर दिया कुछ ऐसा,आप भी पढोगे तो रह जाओगे दंग

नशेड़ी पति ने कर दिया कुछ ऐसा,आप भी पढोगे तो रह जाओगे दंग

Listen to this article

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट (जालंधर )  The drug addicted husband has done something like this, you will also be surprised if you read  पंजाब भर में आये दिन कई वारदातें हो रही है ऐसा लग रहा है कि अपरादियों को जैसे पुलिस का बिलकुल डर ही नहीं रहा। ऐसा ही मामला आज जालंधर के क़स्बा मेहतपुर से सामने आया है। मामला बहुत ही संगीन है और पारवारिक है। कस्बा मेहतपुर में कल शाम को एक नशेड़ी पति ने अपने ससुराल जाकर अपनी पत्नी परमजीत कौर आयु 28 वर्ष, बेटा गुरमोहल आयु 5 वर्ष , बेटी अर्शदीप कौर आयु 7 वर्ष , सास जंगीद्रो बाई और ससुर सुरजन सिंह 58 को घर में पेट्रोल डाल कर जला दिया और घर का दरबाजा बाहर बंद करके भाग गया। जालंधर ग्रामीण पुलिस के हाथ कई सबूत लगे है और वह आरोपी की तलश कर रही है।

जिक्रयोग है कि मृतक सुरजन सिंह बहुत ही गरीब परिवार से था और वह दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार को चलाता था। सुरजन सिंह ने 8 साल पहले अपनी बेटी परमजीत कौर की शादी की , लेकिन कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई। पति की मौत के बाद परमजीत कौर अपने दो बच्चों गुलमोहर और अर्शदीप को लेकर मायके आ गई। सुरजन सिंह ने दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार की परवरिश कर रहा था। लगभग एक साल पहले उसने अपनी बेटी की दोबारा शादी गांव खुरसैदपुर के कालू नाम के शख्स से कर दी। कुछ समय बाद ही कालू ने अपनी पत्नी और बच्चों को नशे की वजह से पीटना शुरू कर दिया।

कालू बच्चों को गोद नहीं लेना चाहता था। वह अपनी पत्नी पर बच्चों को साथ न रखने का दबाव बना रहा था, लेकिन मां अपने बच्चों को छोड़ने को तैयार नहीं थी, इसलिए दोनों के बीच झगड़ा हो गया। परमजीत अपने दोनों बच्चों को लेकर अपने माता-पिता के घर आ गई थी। कल रात कालू शराब पीकर अपने ससुराल आ गया। ससुराल में सारा परिवार सो रहा था। कालू ने पेट्रोल छिड़का और घर में आग लगा दी, जिससे कालू के सास ,ससुर ,कालू की पत्नी और दोनों बच्चों की मौत हो गई। आरोपी की पत्नी ने मरने से पहले पुलिस को दिए ब्यान में कहा कि उसके पति ने घर में आग लगाई और खुद आग लगा कर भाग गया।

जालंधर ग्रामीण पुलिस के एसपी सरबजीत सिंह बाहिया ने जानकारी देते हुए बताया की आरोपी कुलदीप सिंह (कालू) ने अपने साथियों के साथ मिलकर, तेल की टंकी से पेट्रोल निकाल कर घर में आग लगाई और बाहर से कुण्डी लगा कर खुद भाग गया। हमें कई सबूत मिले है। दोनो की दूसरी शादी थी और मृतक परमजीत कौर उसके साथ नहीं रहना चाहती थी और वह उसको लेकर जाना चाहता था। परिज़नो के मुताबिक वह शराब के नशे का आदि है और इसकी जाँच की जाएगी।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)