Rape In Punjab: 4 साल की मासूम से शख्स ने की दरिंदगी, रोते हुए मां को बताई सारी आपबीती - News 360 Broadcast
Rape in Punjab: 4 साल की मासूम से शख्स ने की दरिंदगी, रोते हुए मां को बताई सारी आपबीती

Rape in Punjab: 4 साल की मासूम से शख्स ने की दरिंदगी, रोते हुए मां को बताई सारी आपबीती

Listen to this article

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना 4 साल की मासूम के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने घर के बाहर एक खंडर जैसी जगह पर ले जाकर मासूम बच्ची के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची ने घर आकर अपने परिजनों को रोते-रोते सारी बात बताई, जिसके बाद गुस्से में आए परिजनों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

 

जानकारी मुताबिक सूचना मिलने के बाद थाना सदर की पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता की शिकायत पर आरोपी लवकुश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता के पिता का कहना है कि उसकी बेटी घर कुछ दूरी पर खेलने के लिए गई थी, जोकि एक खंडरनुमा जगह है। आरोपी शख्स मासूम को अंदर ले गया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

 

पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि जब उसकी बेटी घर वापिस आई तो वो रो रही थी औऱ उसके गुप्त अंग से खून भी निकल रहा था। मां के पूछने पर मासूम ने रोते हुए सारी आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद तुरंत पीड़ित परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी फिलहाल फरार है, मामले की जांच की जा रही है औऱ जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)