सरकार तुहाडे द्वार’ प्रोग्राम अधीन लोगों तक पहुंचाया जा रहा कल्याणकारी योजनाओं का लाभ: MLA

विधान सभा हलका नकोदर में लगा विशेष कैंप

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट: (नकोदर/राजनीती)

पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए गए ‘सरकार तुहाडे द्वार’ प्रोग्राम अधीन विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। यह बात विधायक इंद्रजीत कौर मान ने आज विधानसभा हलका नकोदर में ‘सरकार तुहाडे द्वार’ कार्यक्रम अधीन आयोजित विशेष कैंप के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लोगों को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उनके घरों तक पहुंचाने तथा सरकारी कार्यक्रमों व नीतियों के बारे में जागरूक करने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे है।

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक योग्य लाभार्थी तक पहुंचाने के लिए ‘सरकार तुहाडे द्वार’ कार्यक्रम शुरू किया है, जिसके अधीन विभिन्न विभाग इस प्रकार के कैंप लगाकर सरकारी योजनाओं का लाभ मौके पर ही उपलब्ध करवा रहे हैं। विधायक ने कहा कि इन कैंपो के दौरान विभिन्न विभागीय अधिकारी लोगों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर रहे है।इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा राज्य को ‘रंगला पंजाब’ बनाने के लिए प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए लिए जा रहे महत्वपूर्ण निर्णयों के बारे में बताया और कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लोगों से किया गया हर वादा पूरा किया किया जा रहा है।

इस अवसर पर अधिक जानकारी देते हुए सब डिवीजनल मैजिस्ट्रेट नकोदर गुरसिमरन सिंह ने बताया कि आज आयोजित विशेष कैंप के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा योग्य लाभार्थियों के बुढ़ापा, विधवा और आश्रित पेंशन फॉर्म भरवाए गए। उन्होंने यह भी कहा कि इस अवसर पर विभिन्न विभागों द्वारा लोगों की समस्याओं को भी सुना गया और उनका मौके पर ही समाधान किया गया।

Related posts

HMV की बी.डिज़ाइन मल्टीमीडिया Sem-4 की छात्रा यूनिवर्सिटी में आई प्रथम

KMV की NCC कैडेट्स ने कंबाइंड एनुअल ट्रेनिंग कैंप में किया शानदार प्रदर्शन

PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन में असर्टिव्नेस पर अंतर्राष्ट्रीय अतिथि व्याख्यान का हुआ आयोजन