Ludhiana: रेलवे स्टेशन पर पानी की तलाश में यात्री के साथ हुआ भयानक हादसा, मिली दर्दनाक मौत - News 360 Broadcast
Ludhiana: रेलवे स्टेशन पर पानी की तलाश में यात्री के साथ हुआ भयानक हादसा, मिली दर्दनाक मौत

Ludhiana: रेलवे स्टेशन पर पानी की तलाश में यात्री के साथ हुआ भयानक हादसा, मिली दर्दनाक मौत

Listen to this article

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। जहां श्री वैष्णो माता देवी की यात्रा से वापस आ रहे एक यात्री की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दरअसल लुधियाना रेलवे स्टेशन पर यात्री पानी की तलाश में नीचे उतरा था और जब वापस वह ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा तो उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया।

जानकारी मुताबिक मृतक महेश के बेटे पवन ने बताया कि उसके पिता ढुलाई का काम करते थे। वह अपने परिवार व अन्य रिश्तेदारों के साथ श्री वैष्णो देवी से वापस आ रहे थे कि लुधियाना पहुंचने पर उसके पिता-माता पानी पीने व बोतल भरने के नीचे उतरे। पानी की तलाश में वे इधर-उधर भटकते रहे। पानी के ट्यूबवेल पर काफी भीड़ थी और जैसे ही वे पानी लेकर वापस आए तो ट्रेन चल पड़ी। पहले उन्होंने माता को ट्रेन में चढ़ाया और जब खुद चढ़ने लगे तो उनका पैर फिसल गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गए जिस कारण उनका सिर व बाजू कट गए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी एएसआई राकेश कुमार व आरपीएफ के एएसआई राज कुमार मीणा मुलाजिमों के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद यात्री के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने उसकी पहचान कोटा के रहने वाले महेश कश्यप के रूप में की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक के बेटे पवन के बयानों पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)