CKC नॉर्थ इंडिया कराटे चैंपियनशिप में विजेता रहे लॉरेंस इंटरनेशनल स्कूल के छात्र

न्यूज़ 360 ब्रॉडकास्ट

जालंधर: लॉरेंस इंटरनेशनल स्कूल के लिए यह गर्व की बात है कि उनके कक्षा-2 के छात्र साकेत ने स्वर्ण पदक, कक्षा 3 के सूर्यांश कल्याण और कक्षा 4 से काव्या ने रजत पदक, कक्षा 2 से जानवी जुनेजा ने कांस्यपदक प्राप्त किया है। यह प्रतियोगिता 18/08/2024 को भारत और कोबरा कराटे स्कूल, कनाडा के कोबरा कराटे सेंटर के तकनीकी निदेशक और कोच जतिंदर कुमार और राजकुमार नागपाल द्वारा उत्तर भारत कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया गया।

यह प्रतियोगिता डेविएट कॉलेज जालंधर में आयोजित की गई थी। इसमें 50 स्कूलों में से कुल 600 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया था। जिनके असाधारण कौशल, अनुशासन और खेल कौशल का प्रदर्शन करते हुए हमारे युवा छात्र ने हमारे नियमित कराटे कार्यक्रम की ताकत और समर्पण का प्रदर्शन करते हुए पदक जीता। छात्रों ने जो उपलब्धि हासिल की है वो सब उनकी कड़ी मेहनत और मजबूती का प्रमाण हैं। यह जीते हुऐ छात्र अब यूरोप, मलेशिया, कनाडा और दुबई में भी भाग लेंगे।

इन छात्रों द्वारा प्रदर्शित समर्पण और कौशल वास्तव में सराहनीय है। स्कूल द्वारा उन्हें और उनके माता-पिता को हार्दिक बधाई दी गई। स्कूल के अध्यक्ष राजन गुप्ता और नितिका गुप्ता ने छात्रों की उपलब्धि पर बहुत गर्व व्यक्त किया और कहा कि हमारे छात्रों द्वारा की गई जीत कड़ी मेहनत और उनके कोच और माता-पिता के अटूट समर्थन का प्रतिबिंब है। वहीं प्रिंसिपल अमीषा शनि ने प्रबंधन, कोच जतिंदर कुमार और अभिभावकों को बधाई दी।

Related posts

HMV कॉलेजिएट स्कूल में टैलेंट कार्निवाल का हुआ आयोजन

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के छात्रों ने एक प्रतियोगिता के जरिए दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

PCM SD कॉलेज ने किया स्वास्थ्य और स्वच्छता शिविर का आयोजन